Home > India News > मोदी ने भी जूते पहन फहराया झंडा, लेकिन मुस्लिम प्रिसिंपल पर हो गया हमला

मोदी ने भी जूते पहन फहराया झंडा, लेकिन मुस्लिम प्रिसिंपल पर हो गया हमला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों छाया हुआ है। उसमें दिखाने की कोशिश की गई है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह और गृह मंत्री राजनाथ सिंह जूते पहनकर तिरंगा फहराते हैं तो उनको कोई कुछ नहीं बोलता, लेकिन जब एक मुस्लिम प्रिंसिपल ने ऐसा किया तो लोगों ने उसका विरोध किया और उसे उसके ही स्कूल से निकाल दिया।

दरअसल, तेलंगाना के निजामाबाद में 15 अगस्त को एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम हो रहा था। वहां के प्रिंसिपल जो कि मुस्लिम थे वह जूते पहनकर झंडा फहरा रहे थे। इस पर वहां मौजूद लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया।

प्रिंसिपल ने सबकी बातें अनसुनी करके झंडा फहरा तो दिया लेकिन लोगों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। वे लोग नारेबाजी करते हुए प्रिंसिपल को स्कूल के बाहर तक खींच लाए। उस प्रिंसिपल का नाम मोहम्मद यकीन उद्दीन है।

उनको घेरकर लोगों ने वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाए थे। लोग उनपर हमला बोलने ही वाले थे। अब इस मानले में पुलिस ने 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

वीडियो को भिंडी बाजार नाम के फेसबुक पेज से पोस्ट किया गया है। वीडियो को हजारों लोग शेयर कर चुके हैं। तीन लाख से ज्यादा बार यह वीडियो देखा जा चुका है। इस वीडियो को 17 अगस्त की रात को पोस्ट किया गया था। कुछ ही घंटों में यह वायरल हो गया। वीडियो में पीछे से ‘सारे जहां से अच्छा’ और सरफरोश फिल्म का गाना ‘खो रहा चैनों अमन’ भी बज रहा है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com