Home > State > Gujarat > 1 करोड़ रुपये लगी मोदी के नाम लिखे सूट की बोली

1 करोड़ रुपये लगी मोदी के नाम लिखे सूट की बोली

Modi-suitसूरत – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले तोहफों की चल रही नीलामी के दौरान पीएम के नाम वाले सूट के लिए बोली 1 करोड़ रुपये से ऊपर पहुंच गई है। इससे पहले एक शख्स ने 51 लाख रुपये की बोली लगाई थी। यह वही सूट है, जिसे पीएम ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के भारत दौरे के दौरान पहना था। चर्चा थी कि नरेंद्र मोदी के नाम के प्रिंट वाले इस सूट की कीमत 50 लाख रुपये से ज्यादा है।

गुजरात के सूरत में पीएम नरेंद्र मोदी को मिले 455 तोहफों की प्रदर्शनी चल रही है। 3 दिनों की इस प्रदर्शनी के दौरान अगर कोई शख्स किसी आइटम को हासिल करना चाहता है, तो वह उसके लिए बोली लगा सकता है। आखिर में जिसकी बोली सबसे ज्यादा होगी, आइटम उसे मिल जाएगी। बोली से जुटाए गए पैसे को गंगा सफाई अभियान में इस्तेमाल किया जाएगा।

इस प्रदर्शनी में पीएम मोदी के स्पेशल सूट के लिए एक शख्स ने पहले 11 लाख रुपये की बोली लगाई। बाद में राजू अग्रवाल नाम के एक शख्स ने बोली को बढ़ाकर 51 लाख कर दिया। राजू बीजेपी के पूर्व पार्षद और बिल्डर हैं। उनका कहना है कि यह सूट काफी अहम है और साथ ही इसके लिए दिया गया पैसा भी अच्छे कार्य में खर्च होगा। इसलिए मैं चाहता हूं कि यह मेरे पास आए।

इसके बाद एक अन्य शख्स ने बोली बढ़ाकर 1 करोड़ रुपये कर दी। आज प्रदर्शनी का पहला दिन है और अभी दो दिन बाकी हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि सूट पर लगी बोली की रकम अभी 20 से 30 लाख रुपये और बढ़ सकती है। इस बीच पीएम मोदी को यह सूट गिफ्ट करने वाले व्यापारी रमेश भीकाभाई वीरानी का कहना है कि इस सूट की कीमत कितनी है, उनका बेटा ही जानता है। उन्होंने कहा, ‘यह सूट पीएम ने मेरे बेटे की शादी के दिन पहना था, उससे बड़ी कीमत और क्या हो सकती है।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com