Home > India > मरीन ड्राइव घटना: शिवसेना कार्यकर्ता निलंबित

मरीन ड्राइव घटना: शिवसेना कार्यकर्ता निलंबित

मुंबई- कोच्चि के मरीन ड्राइव पर नैतिकता की पहरेदारी करने में कथित तौर पर संलिप्त शिवसेना के कार्यकर्ताओं को पार्टी ने निलंबित कर दिया। पार्टी ने उनकी इस हरकत को शर्मनाक बताया है। युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने कहा, ‘‘केरल के कोच्चि की घटना शर्मनाक और अनावश्यक है। पार्टी ऐसी हरकतों का बचाव नहीं करेगी और उसे मंजूरी नहीं देगी।” उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कोच्चि की हरकत में शामिल लोगों को पार्टी की सदस्यता से अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है।”

बता दें कि केरल के को‌‌च्चि में युवक-युवतियों को शिवसेना के कार्यकर्ताओं की दबंगई का शिकार होना पड़ा था। बुधवार को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने केरल के को‌च्चि के मरीन ड्राइव पर बैठे युवक-युवितयों के जोड़ो को खदेड़ा। पुलिस के मुताबिक शिवसेना के पांच कार्यकर्ताओं को इस मामले में हिरासत में लिया गया था।

वहीं, इस मामले में केरल पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर को बर्खास्त कर दिया और आठ पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया। घटना कथित तौर पर पुलिस की मौजूदगी में हुई है। सुरक्षा चूक के मध्येनजर कार्रवाई की गई।

इस पूरी घटना का मलयालम समाचार चैनलों ने वीडियो का प्रसारण किया है जिसमें दिखा रहा है कि शिवसेना के कार्यकर्ताओं का एक समूह लाठियों से युवक-युवतियों को मरीन डाइव से भगा रहा है जो कि एक पर्यटन स्थल है। इस घटना की सत्ताधारी माकपा और विपक्षी पार्क्ष्टी कांग्रेस दोनों ने ही निंदा की है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com