Home > Foregin > मां-बेटी ने एक साथ दिया बेटे को जन्म, डॉक्टर्स भी हुए हैरान

मां-बेटी ने एक साथ दिया बेटे को जन्म, डॉक्टर्स भी हुए हैरान

मां बनने के लिए अब उम्र की कोई सीमा नहीं रही। लाइफ स्टाइल में आए बदलावों की वजह से अब महिलाएं देर से मां बनने में भी नहीं घबराती हैं। ज्यादा उम्र में मां बनने पर जहां कई समस्याएं सामने आती हैं, तो इसके कई सकारात्मक पहलू भी हैं। तुर्की में एक 42 साल की मां और उसकी 21 साल की बेटी ने एक साथ बच्चे को जन्म देकर सभी को हैरान कर दिया है।

हाल ही में फातमा नाम की 42 साल की महिला ने अपनी बेटी गेड के साथ तुर्की के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। फातमा सीरिया की रहने वाली हैं लेकिन वहां चल रही गृहयुद्ध की वजह से वह तुर्की में आकर बस गईं थीं। फातमा और उसकी बेटी को एक साथ ही पता चला कि वो प्रग्नेंट हैं, जिसके बाद वो एक-दूसरे का ख्याल रखने लगी। हैरान करने वाली बात तो यह है कि इन दोनों की डिलीवरी भी एक ही दिन और एक ही समय पर की गई ।

अस्पताल में मौजूद लोग इस घटना को जान आश्चर्य रह गए। यहां तक कि डॉक्टर्स और नर्स को भी इस पर यकीन नहीं हो रहा था। डॉक्टर्स का कहना था कि उन्होंने आज से पहले अपनी जिंदगी में इस तरह की घटना नहीं देखी थी।

मां और बेटी दोनों के ही बच्चों का जन्म सिजेरियन ऑपरेशन से दिया गया। बच्चों का नाम रिसेप और तैयप रखा गया है। हालांकि, अस्पताल के लोगों को इन बच्चों के पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com