Home > India News > हम नाली-शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं – प्रज्ञा ठाकुर

हम नाली-शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं – प्रज्ञा ठाकुर

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली भोपाल लोकसभा सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर अपने बयान की वजह से विवाद का सबब बन गई हैं।

इस बार प्रज्ञा ठाकुर ने पीएम मोदी की महत्वकांक्षी स्वच्छ भारत योजना को लेकर बेहद अटपटा बयान दिया है। प्रज्ञा ठाकुर मध्य प्रदेश के सीहोर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सफाई के सवाल पर कहा था कि हम नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं। हम आपके शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल भी सांसद नहीं बनाए गए हैं। हमें जिस काम के लिए सांसद बनाया गया है, वो काम हम इमानदारी से करेंगे।

सवाल के जवाब में प्रज्ञा ठाकुर कुछ नाराज भी नजर आ रहीं थी। उन्होंने तल्ख लहजे में पूछा कि आप ऐसा सासंद चाहते हैं क्या। उनके बयान के बाद वहां मौजूद लोग तालियां बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

अपने बयान के आखिर में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हम पहले भी कह चुके हैं, आज भी कह रहे हैं और आगे भी कहते रहेंगे।

बता दें प्रज्ञा ठाकुर का विवादों से चोली दामन जैसा साथ है। बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं।

हेमंत करकरे से लेकर नाथूराम गोडसे तक पर बयान तक प्रज्ञा ठाकुर पर जमकर बहस हुई। यहां तक की खुद पीएम मोदी ने प्रज्ञा ठाकुर को लेकर कह दिया था, वह गांधी जी पर दिए बयान के लिए उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। पार्टी की किरकिरी को देखते हुए प्रज्ञा ठाकुर को माफी भी मांगनी पड़ी थी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com