Home > India > मुंबई: लूट की वारदात में इस्तेमाल हुई कार मिली

मुंबई: लूट की वारदात में इस्तेमाल हुई कार मिली

cartoon-cars नासिक- महाराष्ट्र के नवी मुम्बई के सिवुड के सेक्टर-42 के पॉपुलर फाइनेंस में 9.5 लाख की कैश रकम और 23 किलो सोने की लूट हुई है। इस वारदात में पुलिस के मुताबिक स्विफ्ट गाड़ी का उपयोग हुआ था जो कि नवी मुंबई के कलंबोली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत में खड़ी मिली, पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर छान बीन शुरू कर दी है।

बता दें कि दिनदहाड़े लूट की घटना में 5 अज्ञात लुटेरे सीवुड रेलवे स्टेशन के ठीक सामने स्थित पॉपुलर गोल्ड लोन नामक कंपनी के शोरूम में घुसकर 23 किलो सोने और 9.5 लाख की कैश की नकदी लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले में एनआरआई पुलिस स्टेशन में आपराधिक शिकायत दर्ज करा दी गई थी। यह घटना शनिवार की दोपहर करीब 3.30 बजे घटी जिस समय परिसर में खासी भीड़ थी। पांचों लुटेरे मारुती स्विफ्ट डिजायर कार में आये थे। शोरूम के सामने आते ही कार से 4 लुटेरे अपने हाथों में गन व तलवार लेकर बाहर निकले जबकि एक लुटेरा कार में ही बैठा था।

इसके बाद दुकान में घुसकर लुटेरों ने सभी कर्मचारियों को आतंकित करते हुए एक तरफ कर दिया व 23 किलो सोने और 9 लाख नकदी समेत फरार हो गए थे प्राथमिक जांच में उपयोग में ली गई कार चोरी की और कोल्हापुर की बताई गई थी।

इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से कोसो दूर है। लेकीन नवी मुम्बई पुलिस पूरा ध्यान इस लूट पर केंद्रित किये हुए है जिसकी वजह से आज पुलिस को थोड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

जी हां पुलिस को लूट में इस्तेमाल की गयी स्विफ्ट कार मिली है। जो कलंबोली पुलिस थाने से मात्र 200 मीटर के फासले पर खड़ी की गयी थी। अब फोरेंसिक टीम अपने तरीके से तफ्तीश करेगी। हालांकि इस मामले में पुलिस अब भी कुछ बोलने से कतरा रही है। ऐसे में देखना यह होगा कि 5 लूट के आरोपी पुलिस के गिरफ्त में कब तक पहुचते है।
रिपोर्ट- @संदीप द्विवेदी




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com