Home > Crime > इस फिल्म प्रोड्यूसर माँ ने नाबालिग बेटी को किया कैद

इस फिल्म प्रोड्यूसर माँ ने नाबालिग बेटी को किया कैद

demo pic

demo pic

मुंबई- मुंबई के अम्बोली पुलिस स्टेशन में एक 15 साल की नाबालिग लड़की ने अपनी ही माँ पर मारपीट करने और उसे कैद करने FIR दर्ज कराया है। पीड़ित लड़की का आरोप है, की उसकी माँ ने अपने ही घर में करीब 6 महीने तक कैद रखा और प्रताड़ित किया इतना ही नहीं इसकी शिकायत करने पर उसे शीना बोरा की तरह मारने की धमकी भी दी।

एक माँ ने 15 साल की नौवीं क्लास में पढने वाली बेटी को एक कमरे में 6 महीने तक कैद रखा प्रताड़ित किया। वो अपनी बेटी को दूध में कोई नशीली पदार्थ मिलकर देती थी ताकि वो ज्यादा से ज्यादा बेहोशी की हालत में पड़ी रहे।

पीड़ित लड़की ने बताया की मेरी माँ ने मुझे 6 महीने तक एक कमरे में बंद कर के रखा मुझे कमरे से हॉल तक भी आने की इज़ाज़त नहीं थी। मुझे जब भूख लगती थी तो उस समय पे मुझे खाना नहीं दिया जाता था। और खाने की चाहत होती थी तो भी मना कर दिया जाता था । इतना ही नहीं पानी तक नहीं दिया जाता था। और मुझे धमकी देती थी की अगर ये सब बातें कही तो आरुषी और शीना बोरा की तरह तुम्हे टुकड़े टुकड़े कर के मार दूंगी किसी को पता भी नहीं चलेगा।

मृणालीनी पाटिल जिनके ऊपर इनकी ही 15 साल की नाबालिग बेटी ने बहुत ही संगीन आरोप लगाये हैं। दरअसल मृणालीनी पाटिल की ये तीसरे पति की बेटी है। इससे पहले मृणाली ने 2 और शादियाँ की और अब वो तीसरे पति यानी पीड़ित लड़की के पिता अमिताभ दयाल को छोड़कर अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रेलाशंशिप में रह रही है।

मृणाली पाटिल और उसके तीसरे पति पिछले 7 सालों से अलग अलग रह रहे हैं। जबकि मृणालीनी ने अपनी बेटी को अपने पास ही रखी था लेकिन उसे अपने पिता अमिताभ दयाल से मिलने की बिलकुल भी इज़ाज़त नहीं थी। क्यूंकि पीड़ित लड़की अपनी माँ मृणालीनी से हर बार उसके नए बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल किया करती थी। आखिर ये कौन आदमी है और यहाँ क्यूँ रहता है।

जिसके बाद मृणालीनी को लगा की कहीं उसकी बेटी इसकी और बॉयफ्रेंड की रिश्ते की पोल ना खोल दे। फिर क्या था उसने अपनी ही बेटी को एक कमरे में बंद कर के रख दिया। उसकी किताबें बेच दी और हद्द तो तब हो गयी जब मृणालीनी ने अपनी बेटी का स्कूल तक छुडवा दिया। इतना ही नहीं धमकी दी की अगर ज़बान खोली थी तुम्हारा हाल भी आरुषी और शीना बोर की तरह होगा।

हमारी क्लाईंट जो 15 साल की है उसने अपनी ही माँ के खिलाफ केस दर्ज करायी है। उसकी माँ ने उसे 6-7 महीने तक उसे घर में कैद कर के रखा उसके स्कूल छुडवा दिए उसे शीना बोरा जैसे मर्डर करने की धमकी देकर इतना दराई की वो सदमे में आ गयी वो कुछ नहीं बोल प् रही थी अभी फ़िलहाल वो बोल पा रही है।

मेरी माँ ने मुझे 6 महीने तक एक कमरे में बंद कर के रखा मुझे कमरे से हॉल तक भी आने की इज़ाज़त नहीं थी। मुझे जब भूख लगती थी तो उस समय पे मुझे खाना नहीं दिया जाता था। और खाने की चाहत होती थी तो भी मना कर दिया जाता था इतना ही नहीं पानी तक नहीं दिया जाता था। और मुझे धमकी देती थी की अगर ये सब बातें कही तो आरुषी और शीना बोरा की तरह तुम्हे टुकड़े टुकड़े कर के मार दूंगी किसी को पता भी नहीं चलेगा।

6 महीने तक ये सिलसिला चलने के बाद 4 मई को पीड़ित लड़की के पिता अमिताभ दयाल ने अपने जन्मदिन् के मौके पर अपनी बेटी से मिलने की इच्छा जताई लेकिन मृणालीनी ने मन कर दिया उसके बाद पीड़ित लड़की के पिता ने अपने वकील के जरिये मृणालीनी पाटिल को नोटिस भेजा तब जाकर मृणाली ने अपनी बेटी को उसके पिता से मिलने जाने का आदेश तो दिया लेकिन मिलकर तुरंत आने को कहा।

और तब जाकर उसने डर डर कर थोड़ी बातें अपने पिता को बताई और वापस चली गयी क्यूंकि मृणालीनी उसे जान से मारने की धमकी देकर इतना डरा चुकी थी इतना ही नहीं मृणालीनी ने अपनी बेटी का फोन भी छीन ली और इमेल हैक कर के पीड़ित लड़की के दोस्तों और उसके स्कूल को ये बताई की कि उसकी बेटी की तबियत ठीक नहीं है उसका दिमागी संतुलन बिगड़ गया है। जबकी पीड़ित लड़की के मेडिकल रेप9रत में ऐसी कोई बात नहीं है और वो CBSE बोर्ड के आठवी क्लास में 70-75% नंबर ला चुकी है।

मेरी माँ ने मुझे 6-7 महीने तक एक कमरे में बंद कर के रखा मुझे कमरे से हॉल तक भी आने की इज़ाज़त नहीं थी। मुझे जब भूख लगती थी तो उस समय पे मुझे खाना नहीं दिया जाता था। और खाने की चाहत होती थी तो भी मना कर दिया जाता था इतना ही नहीं पानी तक नहीं दिया जाता था। और मुझे धमकी देती थी की अगर ये सब बातें कही तो आरुषी और शीना बोरा की तरह तुम्हे टुकड़े टुकड़े कर के मार दूंगी किसी को पता भी नहीं चलेगा। बताया जाता है की मृणालीनी पाटिल बॉलीवुड में फिल्म प्रोड्यूसर का कार्य करती है।

हालांकि पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद अम्बोली पुलिस ने कलयुगी माँ के खिलाफ IPC की धारा 323 , 344 , 328 , 504 , 506 , 34 के तहत मामला दर्ज़ कर जांच कर रही है। चुकी मामला हाई प्रोफ़ाइल है इसलिए पुलिस भी इस मामले पर अभी कुछ नहीं बोल रही है।

रिपोर्ट:- @ संदीप द्विवेदी


Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com