पुलिस की लापरवाही पर भड़के ग्रामीण, शव रखकर किया प्रदर्शन - Tez News
Home > Crime > पुलिस की लापरवाही पर भड़के ग्रामीण, शव रखकर किया प्रदर्शन

पुलिस की लापरवाही पर भड़के ग्रामीण, शव रखकर किया प्रदर्शन

अमेठी : यूपी के अमेठी में क्राइम है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है, कभी मर्डर तो कभी लूट आदि की घटना एक के बाद एक अंजाम पाती जा रही है। लेकिन अमेठी पुलिस इस पर अंकुश नहीं लगा पा रही। इसी क्रम में 2 दिन पहले पूरे शिवा गिरी गांव निवासी विजय 38 वर्षीय की रोड पर लाश मिली थी, परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर किया था। आज देर रात जब पीएम होकर बाडी गाँव पहुंची तो बाडी को रखकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरु कर दिया है।

अधिकारियों के आश्वासन पर ख़त्म हुआ प्रदर्शन
जानकारी के अनुसार बाजारशुक्ल थाना अंतर्गत पूरे शिवा गिरि निवासी विजय 38 की लाश कमरौली थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पाई गई थी।पुलिस इस मामले को एक्सीडेंट बता रही थी जबकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे थे।इस क्रम में आज देर रात जब दो दिनों के बाद पीएम के बाद बाडी गाँव पहुँची तो ग्रामीणों ने बाडी को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।जिसकी ख़बर पाकर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुँचे और दो घंटे के बाद आश्वासन पर जाम ख़त्म हुआ।

पुलिस ने नहीं दर्ज किया था मुकदमा
शुकुल बाज़ार थाना अंतर्गत पूरे शिवा गिरि में ग्रामीण युवक का शव रोड पर रखकर कर रहे प्रदर्शन में हत्या के जल्द खुलासे की मांग कर रहे थे।परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था।जिनमे पप्पू और खोखले नाम के व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा है।बता दें कि थाने में तहरीर देने के बाद भी हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

एसपी बोले दिए गए हैं निर्देश
इस बाबत एसपी अमेठी अनीस अहमद अंसारी का कहना है कि थाना इंचार्ज को उचित निर्देश दे दिए गए हैं।जाँच जारी है जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई होगी।लेकिन एसपी द्वारा दो दिनो तक मामले में कार्यवाई न किया जाना उनकी खुली हुई लापरवाही को जाहिर कर रहा है।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com