Home > India > म्यूजिक टीचर की उनकी ही गर्ल्स स्टूडेंट्स ने की पिटाई

म्यूजिक टीचर की उनकी ही गर्ल्स स्टूडेंट्स ने की पिटाई

teacher Beating Girlsमंदसौर- मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के एक म्यूजिक टीचर की उनकी ही गर्ल्स स्टूडेंट्स ने सड़क पर पटक-पटक कर पिटाई कर दी। उनके पैरेंट्स, टीचर को क्लास रूम से घसीटकर बाहर ले आए और फिर बीच सड़क पर लात-घूंसों से पिटाई की।

दरअसल मंदसौर के एक म्यूजिक टीचर निरंजन भटनागर (50) ने गर्ल्स स्टूडेंट्स से अश्लील बात की। इस पर छात्राएं और उनके परिजन भड़क गए। रविवार शाम को उन्होंने टीचर को क्लास रूम से निकाला और सड़क पर ले जाकर लात-घूंसों से पिटाई कर दी। मौके पर पुलिस पहुंची और बीच-बचाव कर टीचर को थाने ले गई।

पैरेंट्स का कहना है टीचर स्टूडेंट्स से कहता था कि ‘प्रेम के बिना संगीत नहीं सीखा जा सकता, पहले मुझसे प्रेम करो।’ दरअसल कोचिंग जाने वाली लड़कियों ने अपने घर पर बताया कि उनके टीचर कहते हैं ‘प्रेम के बिना संगीत नहीं सीखा जा सकता, पहले मुझसे प्रेम करो। फिर संगीत सीख जाओगी। बच्चों की सूचना पर रविवार शाम को पैरेंट्स गोपनीय रूप से क्लास रूम के बाहर पहुंचे और छिपकर उसकी बातों को सुना।

टीचर की बातें सुन पैरेंट्स का गुस्सा भड़क गया और पिटाई कर दी। काफी देर तक निरंजन भटनागर की पिटाई की गई। जिसके बाद टीचर निरंजन ने माफी मांगा और मामला शांत हुआ।

हालांकि, इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। क्योंकि, टीचर ने सभी से माफी मांग ली है। साथ ही उसने अपने घर के बाहर से संगीत शिक्षा का बोर्ड हटा लिया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com