मुस्लिम लड़कियां धर्म बदल हिंदुओं से करें शादी, इस्लाम एक ‘खतरनाक धर्म’- साध्वी प्राची

0
22

मथुरा : विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) की नेता साध्वी प्राची ने मुस्लिम लड़कियों को ‘सलाह’ देकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

साध्वी ने कहा कि मुस्लिम लड़कियों को धर्म परिवर्तन कर हिंदू लड़कों से शादी कर लेनी चाहिए, क्योंकि इस्लाम एक ‘खतरनाक धर्म’ है जो उनकी जिंदगी बर्बाद कर सकता है।

मथुरा में मंगलवार को बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के बाद साध्वी ने कहा, ‘धर्म परिवर्तन कर शादी करने से मुस्लिम लड़कियां खुद को तीन तलाक और हलाला जैसी कुरीतियों से बचा सकती हैं। हिंदू धर्म में शामिल होकर महिलाएं खुद को जिंदगी भर के उत्पीड़न और धमकियों से बचा सकती हैं।’

‘राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता’

साध्वी प्राची ने इसके साथ ही कहा कि तीन तलाक की पीड़ित महिलाओं को ऐसे मौलानाओं को तमाचा मारना चाहिए जो हलाला करने या फिर धर्म से निकालने की धमकी देते हैं।

वहीं अयोध्या में राम मंदिर के मामले पर साध्वी ने कहा, ‘यह कोई राजनीतिक मसला नहीं है, बल्कि करोड़ों लोगों की आस्था से जुड़ा मामला है। 2019 में राम मंदिर बनने जा रहा है और इसे कोई रोक नहीं सकता है। हम सभी को केवल सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार है।’

‘राहुल की शादी के लिए करूंगी प्रार्थना’

इससे पहले साध्वी प्राची ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि वह भगवान शिव से प्रार्थना करेंगी कि राहुल गांधी को बहू दिलवा दो, क्योंकि उनके बेतुके फैसलों से कांग्रेस को बहुमत तो मिलेगा नहीं।