Home > India News > मुस्लिम महिला बोली नहीं तो हिंदू बन जाउंगी !

मुस्लिम महिला बोली नहीं तो हिंदू बन जाउंगी !

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के जमालपुर इलाके में पति और सुसरालवालों की प्रताड़ना और घर में न घुसने देने पर मुस्लिम महिला ने ससुराल वालों को धमकी दी है। महिला ने परिवारवालों को हिंदू धर्म अपना लेने की धमकी दी है। वहीं, इस मामले में हिंदू संगठन के दखल देने के कारण इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया है।

रिपोर्ट के अनुसार 30 साल की पीड़िता रेहाना ने कहा कि वह अपनी 4 साल की बेटी और अपने लिए इंसाफ चाहती है, लेकिन अगर यह अस्वीकार हो गया तो वह हिंदू धर्म में शामिल होने जैसे कदम उठा सकती है। पुलिस के मुताबिक रेहाना बुलंदशहर जिले की रहने वाली है और उसकी शादी 2012 में मोहम्मद शरीफ के साथ हुई थी। रिश्ते में तनाव आने के कारण वह अपनी बेटी के साथ माता-पिता के घर चली गई थी।

न्याय न मिलने से परेशान रेहाना, उसकी बच्ची और परिवार बुधवार को रेहाना की ससुराल पहुंच गए। हालांकि रेहाना के ससुरालवालों ने उसे घर के अंदर नहीं घुसने दिया। जिसके बाद रेहाना और उसका परिवार घर के बाहर धरने पर बैठ गया। इस देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रेहाना का कहना है कि उस मामला ट्रिपल तलाक नहीं है।

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में रेहाना ने अपने पति पर किसी महिला के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था। उसने बताया था कि एक साल पहले वह रिश्तेदार की मौत पर अपने मां के घर गई थी और तब से लेकर अभी तक वह वहीं रह रही थी।

जब उसने पति से घर वापस ले जाने के लिए कहा तो वकील आए और उन्होंने जल्द ही घर वापस ले जाने का भरोसा दिया और वापस नहीं आए। इसके बाद उसने खुद पति के घर जाने का फैसला किया। जब वह पति के घर पहुंची तो घर पर ताला लगा देखा। जिसके बाद पीड़िता पति के घर के सामने धरने के बाहर बैठ गई

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com