देश का मुसलमान आपको सलाम करेगा, एजाज खान ने मोदी से की अपील - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > देश का मुसलमान आपको सलाम करेगा, एजाज खान ने मोदी से की अपील

देश का मुसलमान आपको सलाम करेगा, एजाज खान ने मोदी से की अपील

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि अगर वो अनिल अंबानी को एर फोन कर देंगे तो वो और उनके साथ पूरे हिंदुस्तान के मुसलमान नरेंद्र मोदी को झुक कर सलाम करेंगे। एजाज खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल ये एक्टर एक गरीब बच्चे के कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। एजाज खान ने लोगों से आर्थिक मदद करने की अपील भी की थी। ताहिर नाम के इस बच्चे को मुंबई के धीरू भाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एजाज खान ने बताया कि अंबानी हॉस्पिटल वाले पैसों की कमी के चलते बच्चे का इलाज शुरू नहीं कर रहे हैं जिससे ताहिर की जान भी जा सकती है।

एक्टर एजाज खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वो एक बार अनिल अंबानी को फोन कर देंगे तो बच्चे का इलाज शुरू हो जाएगा। एजाज खान ने ये भी कहा कि अगर मोदी ऐसा कर देते हैं तो मैं और मेरे साथ हिंदुस्तान का हर एक मुसलमान उनको झुक कर सलाम करेगा। एजाज खान ने ये भी कहा कि यहां एक बच्चे की जान पर बनी है और देश हिंदुस्ता- पाकिस्तान के मैच में उलझा है। इस एक्टर ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बच्चे के लिए दुआ कीजिए नहीं तो अगर इसे कुछ हो गया तो समझिए हिंदुस्तान हार जाएगा।

एजाज खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स ताहिर नाम के उस गरीब बच्चे के लिए दुआएं मांग रहा है जिसके लिए एजाज पीएम मोदी से मदद की गुहार लगा रहे हैं। यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं कि ऊपरवाला ताहिर को जरूर बचाएगा। बहुत से यूजर्स एजाज खान की इस पहल पर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com