Home > Election > दीदी आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद, खा लूंगा: PM मोदी

दीदी आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद, खा लूंगा: PM मोदी

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला है। मोदी ने कहा, “दीदी ने बोला वो मुझे थप्पड़ मारना चाहती हैं। आपका थप्पड़ भी खा लूंगा। आपका थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद होगा। 23 मई के बाद दीदी का पतन शुरू होगा। देश भर में मोदी को गाली देने का अभियान चल रहा है। ममता ने वोट बटोर लिया लेकिन बंगाल बदहाल है। गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदलने वालों के दिन गिनती के बचे।”

इससे पहले बंगाल के बांकुरा से मोदी ने ममता पर फिर वार किया। उन्होंने कहा, ममता मुझे थप्पड़ मारने की बात करती हैं। दीदी के अत्याचार ही उनकी सत्ता को उखाड़ फेंकने का संकल्प मजबूत कर रहे हैं। दीदी ने पश्चिम बंगाल को तबाह कर दिया। दीदी, देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने को तैयार नहीं हैं। अहंकार दीदी को ले डूबेगा। मोदी ने नारा दिया- चुपचाप, कमलछाप। उसके बाद नारा दिया- बूथ-बूथ से टीएमसी साफ। जब हम अत्याचार की बात करते हैं तो दीदी को गुस्सा आता है। दीदी उनकी चिंता करें जिनको चिटफंड में ठगा गया। दीदी जितना भी गुस्सा करें, भाजपा उनकी दादागीरी के आगे नहीं झुकेगी।

नरेंद्र मोदी ने हाल में ‘जय श्री राम’ नारे को लेकर मचे बवाल की याद एक बार फिर दिलाते हुए कहा कि दीदी को काली भक्तों, राम भक्तों के गुस्से की चिंता करनी चाहिए। दीदी पर्दे के पीछे से रहकर गुंडों की सरकार चला रही हैं। ममता इस माटी का रंग बदलना चाहती हैं। मुझे दीदी के गुस्से की चिंता नहीं है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा था कि नरेंद्र मोदी को लोकतंत्र का एक जोरदार तमाचा लगना चाहिए। ममता बनर्जी ने पुरुलिया रैली में नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हए कहा कि जब उन्होंने बंगाल में आकर मेरी पार्टी पर टोलाबाज होने का आरोप लगाया था, तो मैं उन्हें लोकतंत्र का एक करारा तमाचा मार देना चाहती थी। साथ ही कहा कि मेरे लिए पैसा कोई मायने नहीं रखता है।

ममता ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, वो पहले हाफ पैंट पहनकर घूमते थे, अब लाखों-करोड़ों रुपये हैं। एक हाथ में गदा, एक में तलवार। गदा से लोगों का सिर फोड़ेंगे और तलवार से गला काटेंगे। मेरे पास पैसा नहीं है, मुझे फर्क नहीं पड़ता। जब मोदी बंगाल आते हैं तो मुझे टोलाबाज कहते हैं। मन करता है कि उन्हें लोकतंत्र का जोरदार थप्पड़ मारूं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com