Home > India News > फिलिस्तीन : पीएम मोदी ने अराफात की कब्र पर जाकर दी श्रद्धांजलि

फिलिस्तीन : पीएम मोदी ने अराफात की कब्र पर जाकर दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिलिस्तीन की यात्रा पर पहुंच गए हैं। उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति यासिर अराफात की कब्र पर जाकर श्रद्धांजलि दी और इसके बाद उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

2.30 बजे फिलिस्तीन के राष्ट्रपति मोहम्मद अब्बास के साथ बैठक। इसके बाद 3.13 बजे दोनों नेता दोपहर को भोजन पर मुलाकात करेंगे। शाम 4.10 बजे समझौतों का आदान-प्रदान और हस्ताक्षर। इसके बाद संयुक्त प्रेसवार्ता होगी। इसके बाद यहां से पीएम मोदी ओमान के लिए रवाना हो जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिलिस्तीन की यात्रा पर पहुंच गए हैं। उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति यासिर अराफात की कब्र पर जाकर श्रद्धांजलि दी और इसके बाद उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार दिन की पश्चिमी एशिया की यात्रा पर निकले पीएम मोदी सबसे पहले शुक्रवार को जार्डन के शाह अब्दुल्ला द्वितीय से मुलाकात की थी। भारत के विदेश संबंध में खाड़ी क्षेत्र और पश्चिम एशिया क्षेत्र को एक महत्वपूर्ण प्राथमिकता बताते हुए मोदी ने अपनी यात्रा से पहले कहा था कि उनकी यात्रा का लक्ष्य क्षेत्र में संबंधों को मजबूत करना है।

पीएम मोदी की इस यात्रा का साफ संदेश है कि भारत, इजराइल और फिलिस्तीन को समान तवज्जो देता है। दोनों देशों कोे आपसी झगड़े बिना किसी बाहरी झगड़े के सुलझाने चाहिए।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com