Home > Entertainment > Bollywood > बिना चेंज किये सडकों पर घुमी नरगिस फाखरी

बिना चेंज किये सडकों पर घुमी नरगिस फाखरी

Nargis Fakhri Naked On the streets were without change Wearing a bathrobe and slippersचर्चा में बने रहना है तो सोशल मीडिया सबसे आसान प्रयोग है ! इसका प्रयोग अभिनेत्रियां कैसे करती हैं जग जाहिर है ! उन्ही अभिनेत्रियों में एक नाम और है बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी का जिन्होंने एक नया प्रयोग किया ! बता दें ‘मद्रास कैफे’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खुद की पहचान बना चुकी नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक नया प्रयोग किया है। जिसकी चर्चा जोरों पर है।

दरअसल, इस वीडियो में नरगिस मुंबई की सड़कों पर ‘बाथरोब’ (नहाने के बाद घर में पहने जाने वाले कपड़े) और स्लीपर पहनकर घूम रही हैं। इस प्रयोग पर नरगिस ने लिखा है- ‘शहर में बाथरोब और स्लीपर पहनकर घूमने से बेहतर कुछ भी महसूस नहीं होता… रिलेक्स्ड!’ जी, हम आपको बता दें कि सड़क पर घूमना आश्चर्यजनक नहीं है, लेकिन उन्होंने जो ड्रेस पहन रखी है, उसकी चर्चा लाजिमी है।

खबर अनुसार नरगिस के पास आगामी पांच हिंदी फिल्में हैं, जिनसे उन्हें काफी उम्मीदें हैं, लेकिन फिलहाल उनका पूरा फोकस बेंजो पर है।
गौरतलब है कि उन्होंने रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ! यह फिल्म सुपरहिट गई थी। वहीँ नरगिस कहती हैं कि, वह कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी, लेकिन फिल्म ‘रॉकस्टार’ की शानदार पटकथा ने उसे अभिनय की ओर प्रेरित कर फैसला बदलने पर मजबूर कर दिया !
नरगिस ने एक इंवेट में इस बात का खुलासा किया !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com