Home > Entertainment > Bollywood > क्या कह दिया, जिस पर मुझे गद्दार कहा जा रहा है – नसीरूद्दीन शाह

क्या कह दिया, जिस पर मुझे गद्दार कहा जा रहा है – नसीरूद्दीन शाह


बॉलीवुड एक्टर नसीरूद्दीन शाह बुलंदशहर में गोहत्या की अफवाह को लेकर भड़की हिंसा पर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में छाए हैं।

शाह के बयान के लिए कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं, जिसके बाद शाह ने अपने बयान पर सफाई दी है।

मीडिया से बातचीत करते हुए नसीरूद्दीन शाह कहा, ‘मैंने जो भी कहा था, वह एक चिंतित भारतीय के तौर पर कहा था। इस बार मैंने ऐसा क्या कह दिया, जिस पर मुझे गद्दार कहा जा रहा है?

मैंने उस देश के बारे में अपनी चिंता जाहिर की, जिसे मैं प्यार करता हूं। वह देश जो मेरा घर है। यह आखिर अपराध कैसे हो गया?’

बता दें कि हाल ही में नसीरुद्दीन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक पुलिस इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा एक गाय की मौत को अहमियत दी जा रही है और ऐसे माहौल में मुझे अपनी औलाद के बारे में सोचकर फिक्र होती है।

इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “इन दिनों समाज में चारों तरफ ज़हर फैल गया है। मुझे इस बात से डर लगता है कि अगर कही मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा जाए कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा। पूरे समाज में ज़हर पहले ही फैल चुका है।”

बता दें कि शाह के बयान से नाराज यूपी नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने उनके के लिए कराची का टिकट तक बुक करा दिया।

अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें भारत में डर लगता है तो वो पाकिस्तान चले जाएं।

अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए 14 अगस्त 2019 की फ्लाइट बुक कराई है। इस फ्लाइट का टिकट मुंबई एयरपोर्ट से कोलंबो और फिर कोलंबो से कराची तक का है।

जानी ने नसीरुद्दीन शाह को गद्दार कहते हुए कहा, ”नसीरुद्दीन पाकिस्तान के स्वाधीनता दिवस पर निकल जाएं ताकि 15 अगस्त को देश (भारत) से एक गद्दार का भार कम हो।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com