Home > Active leaders > राहुल गांधी ने कौरवों से की BJP- RSS की तुलना ,कहा – नशे में चूर है

राहुल गांधी ने कौरवों से की BJP- RSS की तुलना ,कहा – नशे में चूर है

नई दिल्ली : दिल्ली में चल रहे कांग्रेस महाधिवेशन में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने भ्रष्टाचार और रोजगार जैसे कई मुद्दों को लेकर भाजपा को आड़े हाथों लिया। राहुल ने कहा ‘आप युवाओं से पूछिए कि आप क्या करते हैं और आपको जवाब मिलेगा कुछ नहीं। एक तरफ सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था और दूसरी तरफ करोड़ों युवाओं के पास रोजगार नहीं है।’

राहुल ने भाजपा और आरएसएस की कौरवों से तुलना करते हुए कहा कि भाजपा और आरएसएस कौरवों की तरह हैं जो ताकत के लिए लड़ते हैं और कांग्रेस पांडवों की तरह है जो सच के लिए लड़ती है। लेकिन, कोई कितना भी ताकतवर हो वह लोगों को इंसाफ दिलाने में हमें चुप नहीं करा सकता।

राहुल ने आगे कहा ‘वह मुसलमानों को कहते हैं कि वे इस देश के नहीं हैं। वह तमिल को कहते हैं कि आप अपनी भाषा बदलें, वे कहते हैं कि नॉर्थ-ईस्ट के लोगों कि वे जो खाते हैं हमें वह पसंद नहीं, वे महिलाओं को ठीक से कपड़े पहनने को कहते हैं। अगर हिंदुस्तान को बदलना है तो हर जाति हर धर्म के लड़के, लड़कियों को समझना होगा कि सिर्फ वही इस देश को बदल सकते हैं।

राहुल ने कहा कि आप आप बैंक से 33 हजार करोड़ लेकर भाग जाएं और भाजपा आपको बचाएगी। यहां तक कि वित्त मंत्री भी चुप बैठ जाएंगे क्योंकि वो और उनकी बेटी पूंजीपतियों के लिए काम करते हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com