'सुल्तान' सलमान ने कहा लाइफ है बोरिंग,मुझ पर कोई नहीं बनाएगा फिल्‍म - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > ‘सुल्तान’ सलमान ने कहा लाइफ है बोरिंग,मुझ पर कोई नहीं बनाएगा फिल्‍म

‘सुल्तान’ सलमान ने कहा लाइफ है बोरिंग,मुझ पर कोई नहीं बनाएगा फिल्‍म

farah_salman_anushkaमुंबई: सुपरस्टार सलमान खान का मानना है कि उनका जीवन उबाऊ है और उस पर कोई भी बायोपिक नहीं बनाना चाहेगा। सलमान से जब उनके जीवन पर बायोपिक बनाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने यह बयान दिया।

अभिनेता ने कहा, “मेरा जीवन काफी उबाऊ है। कोई भी इस पर बायोपिक नहीं बनाना चाहेगा। कई लोग इसे देख के मर जाएंगे।” सलमान से जब पूछा गया कि क्या वह किसी फिल्मकार को उनके जीवन पर फिल्म बनाने देंगे? उन्होंने कहा, “कभी नहीं, क्योंकि किसी को इसे लिखना होगा और इसे केवल मैं और मेरे भाई या बहन लिख सकते हैं और इसमें भी कुछ चीजें ऐसी हैं, जिसे वे अनजान हैं।”

‘सुल्तान’ के अभिनेता ने यह भी कहा कि उनके असल जीवन के किरदार को पर्दे पर कोई भी नहीं निभा सकता। हाल ही में रिलीज फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए मिली सबसे अच्छी प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, “मुझे सबसे अच्छी प्रतिक्रिया यह मिली है कि लोग इस फिल्म को बार-बार देख रहे हैं। इससे ज्यादा क्या चाहिए?

“हाल ही में बलात्कार पीड़ित से तुलना करने संबंधी बयान को लेकर विवादों में रहे सुपरस्टार सलमान खान ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जब उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है तो उन्हें बहुत दुख होता है।

पचास वर्षीय फिल्मी सितारे सलमान खान ने हाल ही में ‘सुल्तान’ फिल्म की जबरदस्त थकाऊ शूटिंग के अनुभव की तुलना ‘बलात्कार पीड़ित महिला’ की हालत से की थी । इस बयान को लेकर सलमान विवादों में आ गए थे।

उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘अब मुझे आपको कुछ ऐसी चीज देनी चाहिए जो अगले दो सप्ताह तक सुखिर्यों में रहे। यदि मैं कुछ न कहूं तो मैं उबाऊ कहा जाउंगा। मैं नौकरी के प्रति आपकी जिम्मेदारी समझता हूं। लेकिन अगर मैं कुछ कहूं तो मेरे प्रशंसक इसे पसंद नहीं करेंगे। इसलिए आप तय करें और मुझे बताएं कि आप मुझसे क्या चाहते हैं।’ उन्होंने कहा कि यदि वह कुछ नहीं कहते तो भी उनके बारे में चीजें लिखी जाएंगी।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com