कोई क्यूट न कहे इसलिए कराया बोल्ड फोटोशूट - Tez News
Home > Advice > कोई क्यूट न कहे इसलिए कराया बोल्ड फोटोशूट

कोई क्यूट न कहे इसलिए कराया बोल्ड फोटोशूट

फिल्म सोनाली केबिल्स के बाद सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। रिया हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फोटोशूट में रिया ने बिना ब्रा के तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं वे दिन पर दिन बोल्ड होती नजर आ रही हैं।

बता दें कि ये सब रिया एडल्ट कहलाने के लिए कर रही हैं। इससे पहले कि आप कुछ और सोंचे, हम आपको बता दें कि रिया ने ऐसा एक फिल्म को पाने के लिए किया है। जिसके लिए रिया को कुछ ज्यादा ही क्यूट कहकर रिजेक्ट कर दिया गया था।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड की एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने Instagram अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट के हैं जो तेज़ी से वाइरल हो रही हैं।

कर चुकी हैं ये फिल्में
ये बॉलीवुड के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी नज़र आई हैं।

इस फिल्म से की शुरूआत
साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ से रिया लाइमलाइट में आई थीं।

बढ़ रही है पाप्युलैरिटी
उससे भी कही ज्यादा रिया इन दिनों सोशल मीडिया से पाप्युलैरिटी बढ़ा रही है।

ब्रा लेस तस्वीरें
कुछ दिनों पहले रिया ने Instagram पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ब्रा लेस नजर आईं थीं। इस तस्वीर में रिया बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं।

इस फिल्म के लिए था रोल
बता दें कि रिया को मोहित सूरी की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में लीड रोल के लिए एप्रोच किया गया था लेकिन बाद में लीड रोल श्रद्धा को दे दिया गया क्योंकि रिया इस रोल में कुछ ज्यादा ही क्यूट लग रही थीं। हालांकि इन बातों की कोई पुष्टि नहीं है।

क्यूट सुनकर तंग हुईं
खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती खुद के बारे में क्यूट शब्द सुनकर तंग आ चुकी थीं। यही वजह है कि उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराकर अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दीं।

नहीं सुनना बच्ची
रिया की ये हॉट फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहीं हैं। रिया का कहना है कि वो खुद के बारे में बच्ची शब्द सुन-सुनकर थक गई थीं।

सेक्सी अंदाज
रिया इन तस्वीरों में काफी सेक्सी अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com