#NotInMyName भोपाल किया विरोध प्रदर्शन - Tez News
Home > India News > #NotInMyName भोपाल किया विरोध प्रदर्शन

#NotInMyName भोपाल किया विरोध प्रदर्शन

भोपाल : देश मे बडती हिंसक घटनाए गाय के नाम पर इंसानो की हो रही हत्याओं के खिलाफ एमपी नगर मे सामाजिक संगठनों ने मानव शृंखला बनाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन में लज्जाशंकर हरदेनिया , सविता वाजपेयी, आरिफ मसूद , कामरेड शैलेन्द्र शैली ,अब्दुल नफीस , बालकृष्ण नामदेव , साधना सिंह ,आबिद हुसैन आदि उपस्थित थे। सभी वक्ताओं ने इस बात पर कही कि आज देश साप्रदायिक ताकते देश का माहौल खराब करने में लगी हैं। गाय के नाम पर बेगुनाह लोगो को मारा जा रहा हैं और सरकार मूकदर्शक बनी हुई हैं। एसी घटनाओं पर जल्द रोक लगनी चाहिए ।

‘नॉट इन माइ नेम’ कैम्पियन भोपाल में आबिद हुसैन ने चालाया। भोपाल में मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु में मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु में #NotInMyName के तहत विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं लोग दिल्ली-मथुरा ट्रेन में हुई जुनैद की हत्या के बाद आंदोलन को मजबूर हुए।

भोपाल के समाज सेवक आबिद हुसैन भोपाल में #NotInMyName मुहीम में हिस्सा लिया और दरजनो लोगों के साथ भोपाल से भी आवाज को बुलंद की आबिद हुसैन का कहना हैं क्या भीड़तंत्र, लोकतंत्र पर हावी होने जा रहा है? नफरत को बढ़ावा क्यों दिया जा रहा है? ये मेरा भारत है। मेरे भारत में सभी के विचारों को सुनने और सभी संस्कृतियों को स्वीकार करने की आजादी देता है। यही हमारी खूबसूरती है और ये बात ही हमें दुनिया से अलग करती है। मैं यहां एक आम नागरिक के तौर पर अपनी आवाज उठाने आया हूं और सदा उठाता रहुंगा साथ ही उन्होंने यह भी कहा आज भारत से अच्छा कोई देश नही बस नफरत करने वालो को रोका जाये वो चाहे जिस समाज के हो।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com