Home > Entertainment > Bollywood > प्रियंका बोलीं ‘I like’ सनी लियोन बोलीं ‘Thank you’ !

प्रियंका बोलीं ‘I like’ सनी लियोन बोलीं ‘Thank you’ !

Priyanka_sunnyपोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में जुटी अभिनेत्री सनी लियोन ने तारीफ भी बटोरना शुरू कर दिया है जीहां सनी लियोन के इंटरव्यू के दौरान आमिर खान के साथ काम करने को लेकर हुए विवाद के बाद पूरा बॉलीवुड सनी के समर्थन में आगे आया था। जिसके बाद आमिर ने कहा था कि उन्हें सनी लियोन के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है और उन्हें उनके पास्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता। और आमिर ने उनके साथ डिनर कर उनकी ख्वाहिश भी पूरी की थी ! इसी क्रम में प्रियंका चोपड़ा ने भी उनकी तारीफ की है !

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सनी लियोन की ध्रूमपान विरोधी लघु फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें यह बेहद पसंद आई है। सनी लियोनी की लघु फिल्म ‘11 मिनट’ ध्रूमपान न करने का संदेश देती है। इसमें एक ऐसे व्यक्ति की इच्छा के बारे में बताया गया है जिसके जीवन के कुछ ही पल बचें हैं। इसमें उसके जीवन के आखिरी 11 मिनट को दिखाया गया है। इस लघु फिल्म में सनी लियोन के अलावा अलोक नाथ और दीपक डोबरियाल भी हैं।

प्रियंका ने ट्विटर पर सनी लियोन की इस पहल की सराहना की। सनी ने भी ‘बाजीराव मस्तानी’ की अदाकारा का शुक्रिया अदा करते हुए इस लघु फिल्म का संदेश लोगों तक पहुंचने की उम्मीद जताई। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ओह..तुम्हारा बहुत बहुत शुक्रिया। उम्मीद है इससे मदद मिलेगी।”
विवादों से नाता रहा है सनी का दरअसल नई दिल्ली के आदर्श नगर थाना में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी । उनके साथ ही मस्तीजादे फिल्म से जुड़े एक्टर वीर दास और सभी प्रमुख लोगों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया गया था । यहीं नहीं बॉलीवुड में सनी लियोनी को मिल रही फिल्मों से नाराज चल रही राखी सावंत ने एक बार कहा था कि हमारे देश में पोर्न स्टार की जरूरत नहीं है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com