अगर किसी महिला के साथ रेप हो और जब वो शिकायत करे तो उसे अजीबोगरीब लालच देकर चुप रहने को कहा जाए तो हर कोई हैरान हो जाता है। जी हां 45 साल की जॉर्जीना मोर्टिमर को भी चुप रहने के लिए कुछ ऐसी ही लालच दी गई है। जॉर्जीना मोर्टिमर ने डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा खर्च कर Girls for Sails नाम के टूर फर्म के साथ संत लुसिया के लिए टूर बुक किया था। लेकिन ट्रिप के दूसरे ही दिन उसके साथ एक अनजान शख्स ने रेप किया।

रेप के बाद जॉर्जीना ने टूर कंपनी से इसकी शिकायत की, तो बदले में उन्होंने जॉर्जीना को पुलिस कंप्लेन ना करने के बदले जो ऑफर दिया, उसने सभी को हैरान कर दिया।

बता दें कि, जॉर्जीना अकेले ही इस कैरिबियन ट्रिप पर गई थीं। उन्होंने टूर फर्म के साथ अपनी बुकिंग की ताकि वहां उन्हें सारी सुविधाएं आसानी से मिल जाएं। लेकिन इस ट्रिप में जॉर्जीना रेप का शिकार हो गई। जब उसने टूर फर्म से इसकी शिकायत की तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेने के बजाय जॉर्जीना को फ्री मसाज और मेनीक्योर सर्विस का ऑफर दिया।

दरअसल, इस ट्रिप में फर्म ने उन्हें रहने के लिए एक बंगला दिया था, जिसे उन्हें दो लोगों के साथ शेयर करना था। लेकिन ट्रिप के दूसरे दिन जब वो बेडरूम में आराम कर रही थीं, तभी एक अनजान शख्स अंदर घुस गया और उनके साथ रेप किया।

सोशल साइट पर शेयर की सारी घटना

15 मिनट बाद जब किसी ने दरवाजा खटखटाया तो अपराधी भाग गया। हॉस्पिटल में इलाज और करवाने के बाद जॉर्जीना ने टूर कंपनी से शिकायत की ताकि उन्हें सारे पैसे रिफंड हो जाएं। लेकिन कंपनी ने पैसे लौटाने की जगह फ्री पार्लर सर्विस ऑफर कर दी। इस बात से हैरान जॉर्जीना ने ओउरी घटना को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर दिया और लोगों से अपील की कोई भी इस टूर कंपनी की सर्विसेज ना ले।