OMG!! फेसबुक दोस्ती का ऐसा ख़ौफ़नाक अंजाम - Tez News
Home > Crime > OMG!! फेसबुक दोस्ती का ऐसा ख़ौफ़नाक अंजाम

OMG!! फेसबुक दोस्ती का ऐसा ख़ौफ़नाक अंजाम

Demo-Pic

Demo-Pic

चंडीगढ़- फेसबुक पर युवक से दोस्ती बड़ी महंगी पड़ी विवाहिता को। युवक ने अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल किया तो महिला ने जान दे दी। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायत मिलने पर दो दिन पहले ही पुलिस ने दोनों को थाने बुलाकर समझौता भी कराया था। परिजनों के अनुसार आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने से महिला परेशान थी।

जयपुर की रहने वाली 27 वर्षीय अवनीत कौर की शादी नौ साल पूर्व रेवाड़ी निवासी इंद्र सिंह के साथ हुई थी। दोनों कालका रोड स्थित एक अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में रह रहे थे। सोमवार रात अवनीत ने फ्लैट में ही जहर खा लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। अवनीत के पति इंद्र सिंह ने शहर के ही रहने वाले अतुल अत्री नाम के एक शख्स पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

परिजनों के अनुसार अवनीत और अतुल अत्री के बीच फेस बुक पर कुछ समय पूर्व ही दोस्ती हुई थी। अतुल अश्लील फोटो खींचकर अवनीत को ब्लैकमेल कर रहा था। दो दिन पूर्व अवनीत कौर ने आरोपी अतुल के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी थी। पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाए दबाव बनाकर दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया। इससे नाखुश होकर अवनीत ने आत्महत्या कर ली।

अवनीत की मौत के असली कारणों का पता लगाया जा रहा है। अतुल के खिलाफ केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
– ओमप्रकाश, थाना प्रभारी, मॉडल टाउन

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com