OMG!! जब टीचर ने छात्र को सेंड की नाईट की डर्टी सेल्फी !

0
91

-teacher-send-dirty-selfie-to---studentलंदन- टीचर और छात्र का रिश्ता भगवान से भी बढ़कर माना गया है। एक टीचर अपने छात्र का मार्गदर्शन करता है और उन्हें सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करता है। लेकिन लंदन में एक टीचर ने अपने छात्र को नाईट की डर्टी सेल्फी भेज दी।

जानकारी मुताबिक 11वीं क्लास में पढने वाले छात्र को टीचर ने फोटो भेजते हुए लिखा कि क्या तुम्हें और इस तरह की तस्वीरें चाहिए? इस पर छात्र ने रिप्लाई किया कि बिल्कुल। अपनी हॉट सेल्फी भेजने के बाद टीचर ने एक और तस्वीर भेजते हुए छात्र से कहा कि रात में तुम्हारा इंतजार करूंगी। इसके बाद छात्र ने टीचर को सब सच बता दिया। छात्र ने मैसेज लिखा, आपका शुक्रिया, लेकिन शायद आपने गलत नंबर पर ये मैसेज भेज दिए हैं। मैं 11वीं क्लास में पढने वाला आपका छात्र हूं।

छात्र का ये मैसेज पढने के बाद टीचर के पैरों तले जमीन निकल गई और उसे तुंरत अपनी गलती का एहसास हुआ। इसके बाद टीचर ने अपनी तस्वीरें डिलीट करने को कहा। छात्र से अपनी तस्वीरें डिलीट करवाने के बदले टीचर ने उसे परीक्षा में सबसे अधिक नंबर देने का वादा किया। टीचर ने बताया कि मैं तुम्हें एज् ग्रेड देने के लिए तैयार हूं, बशर्ते तुम मेरी ये तस्वीरें डिलीट कर दो और स्कूल में किसी से ये बात नहीं बताओगे।