Home > Hot On Web > सोनाक्षी ने अपने ‘प्राइवेट पार्ट्स’ को दिया फनी नाम !

सोनाक्षी ने अपने ‘प्राइवेट पार्ट्स’ को दिया फनी नाम !

Sonakshi Sinhaहाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ ! जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बूब्स को ‘नॉकर्स’ कहते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल, एल इंडिया के द्वारा ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस के लिए एक कैंपेन ‘वॉट डू यू कॉल योर बूब्स’ के तहत लोगो को मैसेज देने के लिए यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया और जब सोनाक्षी से पूछा गया तो उन्होंने अपने बूब्स के लिए ‘नॉकर्स’ शब्द का इस्तेमाल किया।

सोनाक्षी के अलावा भी कई अन्य अभिनेत्रियों ने भी अपने बूब्स को अलग-अलग नाम दिए हैं। गुल पनाग ने बूब्स के लिए मैंगो तो डायना पेंटी ने लॉरेल और हार्डी नाम दिए हैं। कई और लोगों ने सीता-गीता, समोसे जैसे नाम भी दिए हैं।

ब्रेस्ट और उनसे संबंधित समस्याओं पर अधिकतर महिलाएं खुलकर बात नहीं करती हैं और ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हो जाती हैं। इस विडियो में सोनाक्षी सिन्हा समेत कई अभिनेत्रियां ब्रेस्ट कैंसर के बारे में अवेयरनेस फैलाने का काम बड़े ही चुलबुले तरीके से कर रही हैं। विडियो के अंत में सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, आपका जो भी मन करे, अपने बूब्स को कहिए लेकिन उनका ख्याल रखिए।

Crazy! Sonakshi Sinha Has the Funniest Names for Her ‘Boobs

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com