दिल्ली के नया बाजार में धमाका, एक की मौत, 5 घायल - Tez News
Home > State > Delhi > दिल्ली के नया बाजार में धमाका, एक की मौत, 5 घायल

दिल्ली के नया बाजार में धमाका, एक की मौत, 5 घायल

breaking_news-teznewsनई दिल्ली- दिल्ली के नया बाजार में धमाका हुआ है। धमाके में एक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीँ जानकारी अनुसार पांच अन्य के घायल की खबर भी है। धमाका नया बाजार के मस्जिद के बाहर हुआ।

एंटी टेरर विंग और स्पेशल सेल की टीमें मौके पर
पुरानी दिल्ली के नया बाजार इलाके में मंगलवार सुबह अचानक हुए एक धमाके से दहशत फैल गई है। धमाका इतना बड़ा था कि इससे एक शख्स की जान भी चली गई।

इस बीच एंटी टेरर विंग और स्पेशल सेल की टीमें मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल ये साफ नहीं हुआ है कि आखिर धमाका कैसे और किस चीज से हुआ है। हालांकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक शख्स पटाखे लेकर जा रहा था कि अचानक उसमें धमाका हो गया। पुरानी दिल्ली के नया बाजार में सुबह हुए इस धमाके में शख्स की मौत हो गई।

इस बीच दिल्ली में अचानक हुए धमाके के बाद प्रशासन सतर्क हो गया। किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए तुरंत ही धमाके वाली जगह पर एंटी टेरर विंग और स्पेशल सेल की टीमों को भेज दी गई।

टीमें धमाके के कारणों की जांच में जुट गई हैं। बता दें कि दिवाली का त्योहार नजदीक है। ऐसे में दिल्ली की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहता।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com