Home > Crime > प्रेमिका को चाकू से गोद दी दर्दनाक मौत फिर खुद को भी किया जख्मी

प्रेमिका को चाकू से गोद दी दर्दनाक मौत फिर खुद को भी किया जख्मी

इटावा: इटावा के बकेवर में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को एक पार्क के खून से लथपथ प्रेमी जोड़ा नजर आया। घटना की सूचना पर आननफानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की तो पता चला कि युवती की बेरहमी से की हत्या की गई है।

प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी और प्रेमी रक्तरंजित हालत में बेहोश पड़ा था। पुलिस की शुरुआती जांच की मानें तो प्रेमी ने पहले चाकू मारकर हत्या की फिर जान देने की कोशिश में खुद को भी चाकू से गोद लिया। बकेवर निवासी एक 20 वर्षीय युवक का पड़ोस की 18 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

ग्रामीणों की मानें तो दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे। दोनों के परिजनों को भी इनके प्रेम संबंधों की जानकारी थी। परिजन अक्सर इसका विरोध भी करते थे। शनिवार की सुबह जूनियर हाईस्कूल में बने आंबेडकर पार्क में युवक व युवती लहूलुहान हालत में पड़े मिले तो सनसनी फैल गई।

युवती की मौत हो चुकी थी, जबकि प्रेमी युवक की हालत गंभीर थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल भिजवाया। इलाकाई लोगों की मानें तो दोनों आधी रात में पार्क पहुंचे। इसके बाद युवक ने चाकू से गोदकर युवती की हत्या कर दी और खुद को भी चाकू मार लिया।

युवती के पिता सेवानिवृत्त सीआइएसएफ के जवान हैं। उसकी मां का कहना है कि रात्रि में किसी ने कुछ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। उसे कुछ भी पता नहीं है। युवक के पिता का देहांत हो चुका है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com