Home > Entertainment > बिकिनी से चर्चा में आईं महादेव की पार्वती का खुला राज

बिकिनी से चर्चा में आईं महादेव की पार्वती का खुला राज

Sonarika Bhadoria aka in a bikiniकुछ दिन पहले ही अपनी हॉट एंड सेंसुअस बिकिनी फोटो से तहलका मचाने वाली टीवी सीरियल महादेव की पार्वती सोनारिका भदौरिया अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सोनारिका के बिकिनी अवतार में आने पर उनको काफी तीखे कमेंट सहने पड़े थे। अब खबर है सोनारिका की यह बिकिनी तस्वीरें कुछ और नहीं पब्लिसिटी स्टंट था।

सोशल मीडिया पर बिकिनी फोटो डालने के बाद से ही सोनारिका पर भद्दे कमेंट और गालियों की बौछार की गई थी। उनकी बिकीनी फोटो को जमकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। भद्दे कमेंट्स से परेशान होकर सोनारिका को कुछ तस्वीरों को हटाना पड़ा था।

अब खबर है कि सोनारिका ने फिल्म की शूटिंग के लिए बिकीनी अवतार लिया था। सोनारिका बहुत जल्द ही सांसे – द लास्ट ब्रेथ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट रजनीश दुग्गल नजर आएंगे।

इस फिल्म का निर्देशन ‘डायरेक्ट इश्क’ और ‘जिंदगी 50 50’ बनाने वाले राजीव रूईया। सोनारिका और रजनीश के अलावा फिल्म में हितेन तेजवानी, विशाल मल्होत्रा, नीता शेट्टी और आमिर दलवी भी दिखाई देंगे।

बिकिनी से चर्चा में आईं महादेव की पार्वती का खुला राज
Open Secret Of BIKINI Avatar Of Sonarika Bhadoria Aka Parvati

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .