Home > India News > खंडवा : महामिलावटी झूठ, प्रपंच के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं – पीएम मोदी

खंडवा : महामिलावटी झूठ, प्रपंच के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं – पीएम मोदी

खंडवा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि विपक्षी दल झूठ और प्रपंच के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं। जिले के छैगांव माखन में भाजपा प्रत्‍याशी नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा अपने काम के सहारे चुनाव मैदान में उतरी है।

उन्‍होंने किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे और अन्‍य वादों पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरा।

उन्‍होंने कहा कि यही कांग्रेस का काम करने का तरीका है। पहले झूठ बोलकर चुनाव जीतो जैसे तैसे सरकार बनाओ और फि‍र वादे से नकर जाओ।

उन्‍होंने सैम पित्रोदा के हुआ तो हुआ संबंधी बयान पर भी तंज कसा। मोदी ने कहा कि यही इन लोगों का चरित्र है। कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में झूठ ही बोला है।

84 में सिक्‍खों के साथ कत्लेआम हुआ ये बोलते हैं हुआ तो हुआ। तब के दंगों में जो जनता की नजरों में गुनाहगार हैं और जिन्‍हें पंजाब का प्रभारी बनाया वहां से हटाया तो यहां मुख्‍यमंत्री बना दिया। यही कांग्रेस है।

भोपाल में हजारों लोगों को जहरीली गैस के हवाले किया गया। गुनाहगार को सरकारी विमान में ले जाया गया।

प्रधानमंत्री ने केंद्र सरकार की कल्‍याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि हमने लोगों को आधारभूत सुविधाएं प्रदान की।प्रधानमंत्री ने इस दौरान गायक किशोर कुमार का भी जिक्र किया जिनका ताल्‍लुक खंडवा से रहा है।

कांग्रेस ने उनके गानों पर किस तरह रोक लगाई इसका उल्‍लेख करते हुए मोदी ने कहा कि किशोर कुमार खंडवा के सपूत थे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने पांच साल में पूरी ईमानदारी से काम किया है। कांग्रेसियों को अपनी करनी का फल भुगतना पड़ रहा है और पड़ेगा । उन्‍होंने अप्रत्‍यक्ष तरीके से दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा।

मोदी ने कहा कि मध्‍यप्रदेश में तबादला उद्योग चल रहा है। मध्‍यप्रदेश की खिचड़ी सरकार का यह हाल है तो एक से ज्‍यादा दलों की खिचड़ी दिल्‍ली में क्‍या गुल खिलाएगी आप आसानी से समझ सकते हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com