मॉडल ने सुनाई 'सेक्स असॉल्ट' की आपबीती ! - Tez News
Home > Hot On Web > मॉडल ने सुनाई ‘सेक्स असॉल्ट’ की आपबीती !

मॉडल ने सुनाई ‘सेक्स असॉल्ट’ की आपबीती !

padma-lakshmi-sex storyभारतीय मूल की अमेरिकी मॉडल और टीवी-फिल्म कलाकार और प्रसिद्ध और विवादित अंग्रेजी साहित्यकार सलमान रूश्दी की पूर्व पत्नी पद्मा लक्ष्मी ने पिछले दिनों अपनी किताब ‘लव, लॉस एंड वॉट वी एट’ में लोकप्रिय अंतर्राष्ट्रीय लेखक सलमान रूश्दी के साथ अपने असफल वैवाहिक जीवन को लेकर कई खुलासे किए थे । जिस पर काफी चर्चाएं भी हुई लेकिन इस बार पद्मा लक्ष्मी ने बचपन में हुए यौन शोषण को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है।

इस किताब में पद्मा लक्ष्मी ने जिक्र किया है कि कैसे बचपन में उसके साथ सौतेले पिता के एक रिश्तेदार ने छेड़छाड़ (यौन शोषण) किया था। पद्मा लक्ष्मी ने इन सारी बातों का जिक्र अपनी इस किताब में किया है।

पद्मा ने इसमें लिखा है कि एक समय क्वींस, न्यूयार्क में वह एक छोटे अपार्टमेंट अपनी मां के साथ रहती थी। इसमें वह अपने सौतेले पिता के रिश्तेदार के साथ कमरा साझा करती थी। पद्मा ने इसका खुलासा करते हुए लिखा है कि एक रात, जब मैं जगी तो मैंने उसका हाथ अपने में पाया। और उसने मेरा हाथ लेकर अपने ब्रीफ्स (नीचे पहना जाने वाला वस्त्र) के अंदर रखे हुए था। मैं नहीं जानती कि ऐसा पहले कितनी बार हुआ होगा। एक बार जब आप एक लड़की की अबोधता के साथ ऐसा खिलवाड़ करते हो तो आप इसे वापस कभी हासिल नहीं कर सकते हैं।

पद्मा ने लिखा, मुझे याद है कि इस बारे में मैंने अपनी मां को बताया था। इस घटना के एक हफ्ते के बाद मुझे भारत भेज दिया गया। जबकि होना यह चाहिए था कि वह व्यक्ति वहां से हटाया जाता। कई सालों के बाद मेरी मां ने भी इस भूल को स्वीकारा। इस घटना से सभी लोग हैरत में हैं।

बता दें पद्म 2009 में आईएमजी के अरबपति सीईओ टेड फोस्र्टमैन के साथ रिलेशन में रहीं। टेड के साथ पद्म स्पेन, डेनमार्क घूमने भी गईं थीं। टेड के साथ रिलेशनशिप के दौरान ही पद्म को पता लगा कि वे प्रेग्नेंट हैं। ये बच्चा बिजनेसमैन माइकल डेल का था। डेल के साथ पद्मा रिलेशन में रही थीं। फोस्र्टमैन ने बच्चे को पालने की बात कही लेकिन यह शर्त भी रखी कि वे डेल से रिलेशन खत्म कर देंगी।

फरवरी 2010 में पद्म ने फोस्र्टमैन की मौजूदगी में एक बेटी को जन्म दिया। उसका नाम कृष्णा रखा। पद्म के मुताबिक डेल इस बात से नाराज हो गए थे क्योंकि बर्थ सर्टिफिकेट पर उनका नाम नहीं था। दोनों के बीच बच्ची की कस्टडी को लेकर लड़ाई भी रही। आखिरकार कृष्णा डेल नाम रखने के बाद दोनों में सहमति बनी। नवंबर 2011 में फोस्र्टमैन की ब्रेन कैंसर के चलते मौत हो गई। 2004 में सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने सलमान रुश्दी से शादी की। ये शादी 2 जुलाई 2007 को टूट गई। [एजेंसी]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com