Home > Entertainment > Bollywood > पद्मावत: बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे निर्माता

पद्मावत: बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे निर्माता

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। वहीं खबर है कि 24 जनवरी की रात 9.30 के करीब फिल्म रिलीज की जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देश के कई हिस्सों में फिल्म बैन होने के बाद फिल्म मेकर्स ने फिल्म की डेट में बदलाव लाने का फैसला लिया है।

कहा जा रहा है कि फिल्म 25 जनवरी नहीं बल्कि 24 जनवरी को रिलीज की जाएगी। वहीं फिल्म ‘पद्मावत’ के मेकर्स ने मामले में बड़ा कदम उठाते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटकाया है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने का फैसला लिया है।

बता दें, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ को राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश के अलावा अब हरियाणा में भी बैन कर दिया है। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के बाद हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी राज्य में फिल्म को बैन कर देने की बात कही है।

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक अनिल विज ने कहा है, ‘सीएम ने कहा था कि वह फिल्म के बारे में सेंसर बोर्ड का फैसला आने के बाद फैसला लेंगे। मीटिंग में मैंने कहा है कि लॉ और ऑर्डर को ध्यान में रखते हुए फिल्म बैन होनी चाहिए। कैबिनेट ने इस बात का सपोर्ट किया है और अब हमने फैसला लिया है कि फिल्म हरियाणा में रिलीज नहीं होगी।’

फिल्म को सीबीएफसी से रिलीज के लिए हरी झंडी मिलने के बावजूद करणी सेना फिल्म के विरोध में है। राजपूत और करणी सेना की लगातार कोशिश बनी हुई है कि फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज न हो पाए। वहीं मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में फिर तब्दीली कर दी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com