पाक JIT ने पठानकोट हमले को बताया ‘भारत का ड्रामा’ - Tez News
Home > State > Delhi > पाक JIT ने पठानकोट हमले को बताया ‘भारत का ड्रामा’

पाक JIT ने पठानकोट हमले को बताया ‘भारत का ड्रामा’

pakistan-pathankot-investigators-नई दिल्ली – पठानकोट हमले को लेकर भारत आई पाकिस्तान टीम की जांच रिपोर्ट में चौंकाने वाले तथ्य रखे गए हैं। पाकिस्तान जेआईटी की रिपोर्ट कथित तौर पर लीक हो गई है और पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार उसमें पठानकोट हमले को ‘भारत का ड्रामा’ कहा गया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा कोई सबूत नहीं मिला, जिससे साबित हो कि आतंकी पाकिस्तान से पठानकोट में हमले के लिए दाखिल हुए थे। एक और आरोप ये है कि भारतीय अधिकारियों ने पाक की जांच टीम के साथ सहयोग नहीं किया। पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ को ये रिपोर्ट कुछ दिनों में सौंपी जाएगी।

पाकिस्तानी जेआईटी की यह रिपोर्ट वहां की मीडिया में लीक होने के बाद भारत में राजनीतिक दलों ने सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आशुतोष के एक ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें कहा गया है ‘पठानकोट हमला भारत द्वारा रचा गया ड्रामा था, पाकिस्तान को बदनाम करने के लिए, पाकिस्तानी घुसपैठ के सबूत नहीं : पाकिस्तान JIT की रिपोर्ट।’

रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि ये लीजिए। बेहद शर्म की बात है। पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने पाक के सामने इस तरह भारत को बेइज्‍जतम किया है। केजरीवाल ने अजीत अंजुम के ट्वीट को भी रिट्वीट किया, जिसमें कहा गया है कि अगर आप सच्चे देशभक्त हैं, तो इस खबर को पढ़कर खून जरूर खौलेगा। वो जांच करने आए थे या तमाचा मारने?

केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि ‘मुंह में राम बगल में छुरी। भाजपा/आरएसएस वाले ‘भारत माता की जय’ बोलते है और ISI को बुलाकर भारत माता की पीठ में छुरा भोंक देते हैं। केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मोदी जी ने ISI को बुलाकर भारत माता के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। पता नहीं मोदीजी और नवाज में क्या डील हुई है?

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com