Home > State > Delhi > ओम पुरी की मौत के बाद पाक फैला रहा भारत में इस तरह नफरत

ओम पुरी की मौत के बाद पाक फैला रहा भारत में इस तरह नफरत

 नई दिल्ली : भारत के खिलाफ नफरत भड़काने के लिए पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने बेहद गंदा खेल खेला है। चैनल ने दिग्गज अभिनेता ओम पुरी की मौत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल को आरोपी बता दिया। चैनल ने आरोप लगाया कि ये दोनों लोग ही अभिनेता की मौत की साजिश रचने वाले हैं।

पाकिस्तान के ‘बोल टीवी’ ने दावा किया कि ओम पुरी ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया और उनके बारे में अपनी राय रखी थी, इसी वजह से मोदी और डोभाल ने उसकी हत्या कर दी। चैनल यहीं नहीं रुका, उसमें आगे कहा गया कि डोभाल ने पहले ओम पुरी को अपने घर बुलाया था और वहां उन्हें जमकर पीटा था। चैनल के एंकर ने तेज आवाज में बताया कि उसके पास अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट है जिसमें कहा गया कि उनकी हत्या की गई है।

अगर असल बात पर गौर करें तो अब तक अभिनेता ओम पुरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई ही नहीं है और न ही बनी है। इसके अलावा न ही ऐसी कोई रिपोर्ट भारतीय मीडिया के पास आई। शो होस्ट ने आगे यह भी कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का अगला निशाना अभिनेता सलमान खान और फवाद खान हैं। उसने कहा, ‘ओम पुरी भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा खतरा बन थे इसलिए उनकी हत्या कर दी गई।’

पाकिस्तान के मीडिया चैनल ने बिना सोचे समझे जिस तरह देश के प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं वह गलत है। हालांकि सरकार की ओर से अब तक इस संबंध में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com