सेना जनरल शरीफ ने किये 12 भ्रष्ट ऑफिसर्स सस्पेंड - Tez News
Home > Latest News > सेना जनरल शरीफ ने किये 12 भ्रष्ट ऑफिसर्स सस्पेंड

सेना जनरल शरीफ ने किये 12 भ्रष्ट ऑफिसर्स सस्पेंड

Army chief Raheel Sharifइस्लामाबाद- पाकिस्तान सेना के प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने पाकिस्तान सेना के 12 उन ऑफिसर्स को सस्पेंड कर दिया है जो भ्रष्टाचार के मामलों में शामिल थे। उन्होंने यह कदम ऐसे समय पर उठाया है जब प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पनामा पेपर लीक्स में आया था।

इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर से पाक पीएम को देश की राजनीति में उनका ओहदा बता दिया है। जनरल राहिल शरीफ ने एक अभूतपूर्व फैसला लेते हुए भ्रष्टाचार के मामले में दोषी आर्मी के 12 ऑफिसर्स को उनके पद से बर्खास्त कर दिया है। आर्मी के सूत्रों के मुताबिक आंतरिक जांच में इन अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप साबित हुए थे।

पाकिस्तान के न्यूजपेपर द डॉन समाचार के मुताबिक, आर्मी चीफ जनरल राहिल शरीफ के द्वारा बर्खास्त किए गए ऑफिसर्स में पांच ब्रिगेडियर, तीन कर्नल और एक मेजर जनरल रैंक के अधिकारी शामिल हैं। क्यों पाकिस्तान में हीरो बन गए हैं जनरल शरीफ इस मामले पर पाकिस्तान के सेक्रेटरी तलत मसूद ने कहा है कि आर्मी चीफ जनरल राहिल शरीफ ने भ्रष्ट ऑफिसर्स को बर्खास्त करके एक मिसाल पेश की है, जिसे पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टियों को भी अपनाना चाहिए। कहीं न कहीं पाक सेक्रेटरी ने भी पाक पीएम और बाकी पार्टियों को इस संदेश के जरिए जनरल शरीफ के ऊंचे कद के बारे में बताने की कोशिश की है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com