Home > State > Delhi > पंपोर: आतंकियों से सीरआरपीएफ की मुठभेड़ दूसरे दिन भी जारी

पंपोर: आतंकियों से सीरआरपीएफ की मुठभेड़ दूसरे दिन भी जारी

Demo-Pic

Demo-Pic

नई दिल्ली- जम्मू-कश्मीर के पंपोर जिले में पिछले 29 घंटों से लगातार मुठभेड़ जारी है। जम्मू एवं कश्मीर उद्यमिता विकास संस्थान (जेकेईडीआई) इमारत में घुसे आतंकियों से सीरआरपीएफ की मुठभेड़ अभी भी जारी है। मुठभेड़ वाली जगह पर फायरिंग और धमाकों की आवाज सुनाई पड़ रही है। मौके पर सेना के जवान कल से डटे हुए हैं।

इमारत में 2 से 3 आतंकी छिपे हुए हैं और सुरक्षाबलों ने पूरी इमारत को घेर रखा है। सेना की ओर से भी जवाबी फायरिंग जारी है। इमारत में हर तरफ से धुआं निकलता दिखाई दे रहा है। इमारत के ऊपर की चार मंजिल पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है। बता दें कि ईडीआई संस्थान परिसर में तीन इमारतें हैं, जिसमें एक गेस्ट हाउस, एक हॉस्टल कॉम्प्लेक्स और मुख्य कार्यालय इमारत है। यह परिसर 3.5 एकड़ में फैला है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सुरक्षाबलों ने इमारत को चारों ओर से घेर लिया है और आतंकवादियों के बचकर भाग निकलने के सभी मार्गों को सील कर दिया गया है।

गौरतलब है कि सोमवार सुबह 7 बजे आतंकियों ने श्रीनगर से करीब 12 किलोमीटर दूर पंपोर जिले के ईडीआई बिल्डिंग में हमला कर दिया था। इस एनकाउंटर में सेना का एक जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप का एक जवान घायल हुआ है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com