पटना रेलवे जंक्शन को बम से उड़ाने की मिली धमकी - Tez News
Home > Crime > पटना रेलवे जंक्शन को बम से उड़ाने की मिली धमकी

पटना रेलवे जंक्शन को बम से उड़ाने की मिली धमकी

 teznews

पटना-पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस अधीक्षक सुरक्षा के मोबाइल पर एसएमएस भेजकर बम ब्लास्ट करने की बात कही गई। उनकी सूचना पर रेल आइजी अमित कुमार ने पूरे स्टेशन को कब्जे में लेने का आदेश दिया।

बम निरोधक और स्वान दस्ते के साथ बड़ी संख्या में फोर्स स्टेशन क्षेत्र में जांच कर रही है। सुबह पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) के मोबाइल पर अनजान नंबर से पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी वाला एसएमएस आया। पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) ने बताया कि एसएमएस में लिखा गया था कि पटना जंक्शन को बचाना है तो बचा लो, आज बम से तबाही मचाई जाएगी।

उन्होंने उक्त एसएमएस की जानकारी रेल आइजी अमित कुमार को दी। रेल आइजी ने फौरन ही रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया। इसके साथ ही स्वान दस्ते और बम निरोधक दस्ते को भी मौके पर पहुंचे को कहा। पूरे स्टेशन क्षेत्र को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

पार्किंग क्षेत्र के साथ ही आसपास के रेलवे ट्रैक पर भी चेकिंग की जा रही है। जीआरपी और आरपीएफ ने कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। स्टेशन और आसपास बड़ी संख्या में फोर्स तैनात की गई है।

बगैर जांच के किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। पार्किंग क्षेत्र में खड़े वाहनों की भी जांच चल रही है। स्टेशन पर पहुंचने वाली गाड़ियों में भी स्वान दस्ते की मदद से चेकिंग की जा रही है।एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com