Home > India News > अल-कायदा की धमकी टारगेट पर मोदी, ऑडियो संदेश जारी

अल-कायदा की धमकी टारगेट पर मोदी, ऑडियो संदेश जारी

बकरीद से एक दिन पहले आतंकवादी संगठन अंसार गजावत-उल-हिन्द (अल-कायदा की कश्मीर शाखा) के सरगना जाकिर मूसा ने एक 10 मिनट का ऑडियो संदेश जारी करके भारत को “गाय पूजने वालों से पीएम मोदी और हिंदुओं से” आजाद कराने की धमकी दी है।” जाकिर मूसा ने भारत सरकार को जम्मू में रोहिंग्या मुसलमानों को बसाने को लेकर भी धमकी दी है। मूसा ने ये संदेश अपने संगठन के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया।

जाकिर मूसा अल-कायदा में भर्ती होने से पहले आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन का सदस्य था। मूसा पहले भी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले कई वीडियो शेयर कर चुका है। रिपोर्ट के अनुसार केंद्र सरकार ने भारत में रह रहे 40 हजार रोहिंग्या मुसलमानों को वापस भेजने की प्रक्रिया शुरू की थी। करीब छह हजार रोहिंग्या मुसलमान जम्मू में रहते हैं।

मूसा ने ऑडियो में पाकिस्तानी सेना और सरकार पर भी कश्मीरी जिहादियों को धोखा देने का आरोप लगाया है। मूसा ने दावा किया कि पाकिस्तान अमेरिका की मदद के लिए “मुजाहिद्दीनों” के खिलाफ युद्ध कर रहा है।

मूसा ने दावा किया कि पाकिस्तान ने आतंकवाद का प्रशिक्षण देने वाले कई कैंप बंद कर दिए हैं। मूसा का ये भी दावा है कि पाकिस्तान ने कश्मीर से जुड़े कई आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार चुका है और कुछ को जेल में बंद कर दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में मूसा के संगठन ने कश्मीर में कई जगहों पर “अल्लाह की मर्जी से” के पोस्ट लगवाए थे। पुलिस को आशंका है कि ये संगठन किसी आतंकी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है।

मूसा ने उर्दू में दी गयी धमकी में कहा है, “गाय को पूजने वाले नरेंद्र मोदी अपनी राजनीति और कूटनीति से चाहे जितनी ताकत जुटा लें वो हमें रोक नहीं पाएंगे…हम हिन्द पर इस्लाम का परचम लहराएंगे और हिंदू शासकों को चेल में बंधवाकर घसीटेंगे।”

मूसा ने दावा किया कि पाकिस्तान कश्मीर मसले पर हिंदुस्तान से मिल गया है। मूसा ने दावा किया कि उसे कश्मीर में जिहाद के लिए पाकिस्तान की मदद की जरूरत नहीं। मूसा ने पाकिस्तानी सेना और सरकार को अपना “दुश्मन” बताया।

@एजेंसी

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com