PM मोदी ने दी देश को 15 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात - Tez News
Home > India > PM मोदी ने दी देश को 15 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात

PM मोदी ने दी देश को 15 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उदयपुर से देशवासियों को महत्वपूर्ण सड़क योजनाओं का तोहफा दिया। मोदी ने नौ हजार करोड़ सड़क परियोजनाओं का रिमोट दबाकर लोकार्पण किया।

जबकि पांच हजार करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास भी किया। इससे पूर्व विशेष विमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिल्ली से उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे है। पीएम मोदी के साथ केन्द्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी आए है।

प्रधानमंत्री मोदी की अगुवानी राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने की। मोदी का मुख्य कार्यक्रम स्थल खेलगांव में राजस्थानी परंपरा से स्वगात किया गया। जहां पीएम मोदी का मुख्यमंत्री राजे ने शॉल भेंटकर अभिन्नदन किया।

वहीं राज्य के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने पीएम मोदी को विशेष रुप से तैयार कराई गई मेवाड़ी पगड़ी पहनाई। इससे पूर्व मोदी के खेलगांव पहुंचने के साथ ही मोदी-मोदी के नारों से पूरा परिसर गूंज उठा।

इसके बाद राजस्थान में हो रहें सड़क कार्यों की एक शॉर्ट फिल्म भी पीएम मोदी व लोगों को दिखाई गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसके बाद उदयपुर के बडगांव में स्थित प्रताप गौरव केन्द्र भी जाएंगे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com