Home > India News > कश्मीर जाना है तो बताइए, मैं खुद इसका इंतजाम करूंगा – पीएम मोदी

कश्मीर जाना है तो बताइए, मैं खुद इसका इंतजाम करूंगा – पीएम मोदी

महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत पक्की करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने गुरुवार को महाराष्ट्र के बीड के परली में एक रैली के दौरान कांग्रेस और एनसीपी पर निशाना साधा।

पीएम ने कहा कि युवाओं का मोह कांग्रेस और एनसीपी से भंग हो गया है और इन दोनों ही पार्टियों का साथ छोड़ रहे हैं। पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अगर आपको कश्मीर जाना है तो बताइए, मैं खुद इसका इंतजाम करूंगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का फैसला देश को बर्बाद कर देगा। तीन महीने हो गए हैं क्या देश बर्बाद हो गया है?

पीएम मोदी ने कहा, ‘विरोधी दल के नेताओं को चिंता हो रही है कि भाजपा के कार्यकर्ता इतनी मेहनत क्यों कर रहे हैं? मैं आज बीड से उनको बता दूं कि, भाजपा के पास लगन से कार्य करनेवाले कार्यकर्ता हैं, तभी वो दिलों को जीतते हैं और दलों को जिताते हैं।

कांग्रेस के अधिकतर नेता आज आपस में एक दूसरे से निपटने में लगे हैं। इनकी युती में जो युवा नेता थे वो भी साथ छोड़ रहे हैं और वरिष्ठ नेता आज हताश-निराश हैं।’

प्रधानंत्री मोदी ने कहा कि विरोधी दल के नेताओं को इस बात की चिंता सताए जा रही है कि भाजपा के कार्यकर्ता इतनी मेहतन क्यों कर रहे हैं। मैं आज बीड से सभी विरोधी दलों को बता देना चाहता हूं कि भाजपा के पास लगन से काम करने वाले कार्यकर्ता हैं। अपने काम से बीजेपी के कार्यकर्ता दिलों को जीतते हैं और दलों को जिताते हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com