Home > India News > दयाशंकर ने फिर की मायावती पर टिप्पणी

दयाशंकर ने फिर की मायावती पर टिप्पणी

बीएसपी प्रमुख मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने बुधवार को एक बार फिर मायावती पर हमला करते हुए उन्हें हठी महिला करार दिया है।

हाल में दोबारा प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष बनने के बाद अपने गृह जिले बलिया आये दयाशंकर सिंह ने कहा, ‘बसपा कोई दल नहीं, बल्कि परचून की दुकान है।’ साल 2016 में बसपा प्रमुख के खिलाफ की गयी टिप्पणी के बाद विवादों में आए में सिंह ने कहा कि उन्हें मिले जनसमर्थन के कारण मायावती जैसी हठी महिला को भी पीछे हटना पड़ा।

यूपी में अन्य विपक्षी दलों पर हमला करते हुए दयाशंकर सिंह ने कांग्रेस को मां-बेटे की पार्टी जबकि सपा को बाप-बेटे की पार्टी बताया है।

पार्टी ने किया था बाहर

बता दें कि दयाशंकर सिंह ने जुलाई 2016 में मायावती को लेकर विवादित बयान दिया था। मामले के तूल पकड़ने पर उन्हें बीजेपी से निकाल दिया गया था। करीब 10 दिन तक लापता रहने के बाद उन्हें 29 जुलाई को बिहार के बक्सर में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। बाद में उन्हें पार्टी ने वापस ले लिया था।

विवादित टिप्पणी के बाद दयाशंकर ने कहा था, ‘मैंने जो कुछ भी कहा वह वास्तव में गलत है। मेरा तरीका गलत था लेकिन यह सच है कि मायावती टिकटों के बंटवारे में पैसे लेती हैं। मेरा बयान गलत था और मैं इसके लिए माफी भी मांग ली और मैं दोबारा भी बोल रहा हूं।’

यूपी चुनाव में लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से जीतकर विधानसभा पहुंचीं दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह को योगी सरकार में मंत्री बनाया गया है साथ ही वो महिला मोर्चा की अध्यक्ष भी हैं। अपने पति की टिप्पणी के बाद स्वाति ने मुखर होकर दयाशंकर सिंह का समर्थन किया था।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .