Home > State > Bihar > अखिलेश माया मिलकर कर सकते है BJP का Game Ower : लालू

अखिलेश माया मिलकर कर सकते है BJP का Game Ower : लालू

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बसपा और सपा के साथ आने की संभावनाएं बन रही हैं। अगर अखिलेश यादव और मायावती 2019 के लोकसभा चुनाव में साथ आ गए, तो बीजेपी के लिए गेम ओवर हो जाएगा। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि भाजपा अपने विरोधियों के परिवार पर हमला करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का 20वां स्थापना दिवस दिवस मनाए जाने की तैयारी चल रही है। पार्टी 6 जुलाई को अपना दिवस मना रही है। पार्टी के स्थापना दिवस की तैयारियों के दौरान पत्रकारों से बातचीत में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां चल रही हैं। काफी हद तक संभव है कि बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी महागठबंधन का हिस्सा बनें और दोनों साथ आ जाएं। अगर ऐसा होता है, तो बीजेपी के लिए 2019 का गेम ओवर हो जाएगा।

इस दौरान लालू यादव ने कहा कि चाहे रॉबर्ट वाड्रा हों, प्रियंका गांधी हों, अरविंद केजरीवाल हों, ममता बनर्जी हैं या लालू प्रसाद यादव का परिवार। उनपर हमले करके उन्हें तोड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। ऐसा होने वाला नहीं है।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव की मालकियत वाली RJD पार्टी कल पटना में अपनी स्थापना के 20 साल पूरे होने पर जश्न मनाएगी। RJD के राज्य ईकाई के अध्यक्ष राम चंद्र पूर्वे ने बताया कि हम कल 27 अगस्त को होने वाली बीजेपी भगाओ रैली के बारे में अपनी तैयारियों को साझा करेंगे। वहीं RJD के सूत्रों ने बताया कि यह हमारे लिए बहुत निराशाजनक स्तिथि है। बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव और तेज प्रताप पर एक और आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने तेज प्रताप पर RJD मिनिस्टर की पत्नी से मुजफ्फरपुर में 13 एकड़ जमीन गिफ्ट में लेने का आरोप लगाया है।

RJD की स्थापना 1997 में लालू प्रसाद यादव ने की थी। लालू पर CBI ने चारा घोटाले पर चार्जशीट भी दाखिल की थी। लेकिन लालू उन आरोपों से आखिर तक जूझते रहे। RJD की स्थापना के समय बिहार के कई बड़े नेता जनता दल को छोड़कर राजद में शामिल हुए थे।

20 सालों में लालू और उनके परिवार ने कई प्रकार के आरोपों का सामना किया। लेकिन हाल ही में लगे भ्रष्टाचार के आरोपों ने लालू यादव के परिवार की नींद हराम कर दी। मीसा भारती, तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पर लगे आरोपों ने RJD की साख पर गहरा प्रभाव डाला है।देखना यह होगा कि कल होने वाले स्थापना वर्ष के जश्न में लालू अपने विरोधियों को कैसे जवाब देते हैं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .