Home > India News > मायावती बोलीं, नहीं बदली दलितों की दशा तो अपना लेंगी बौद्ध धर्म

मायावती बोलीं, नहीं बदली दलितों की दशा तो अपना लेंगी बौद्ध धर्म

केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ आंदोलन और आगामी चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती आज आजमगढ़ पहुंचीं। भाषण की शुरुआत से ही उन्होंने सीएम योगी पर हमला बोला। अपने तय समय से एक घंटे लेट पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां तीन मंडलों के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि देश और राज्य में भाजपा की सरकार है। यह सरकार दलितों के साथ अन्याय कर रही है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि दलितों और दबे कुचले लोगों की दशा में सुधार नहीं हुआ तो वह समर्थकों के साथ बौद्ध धर्म अपना लेंगी। उन्होंने निकाय चुनाव में भाजपा को हराने की अपील की।

मायावती ने बीजेपी पर अपनी हत्या करवाने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया। भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में वोट बैंक को मजबूत करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का नाटक कर सकती है। चुनाव से पहले बीजेपी सांठगांठ से दाऊद को इब्राहिम को भारत ला सकती है। हमें भाजपा के फर्जी दावों में नहीं पड़ना है। हम लोगों को भाजपा के झांसे से बाहर लाएंगे।

आजमगढ़ की इस रैली में आजमगढ़ मंडल के 21, वाराणसी के 28 और गोरखपुर के 27 विधानसभा से हजारों कार्यकर्ता पहुंचे थे। रैली के माध्यम से मायावती ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जहां निशाना साधा वहीं निकाय से लेकर लोकसभा चुनाव तक का खाका भी खींचा। उन्होंने खासतौर पर दलित-मुस्लिम गठजोड़ फिर से मजबूत करने पर जोर दिया।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .