Home > State > Delhi > Viral Video: कॉलेज बस में लड़कियों से अश्लीलता !

Viral Video: कॉलेज बस में लड़कियों से अश्लीलता !

demo-pic

नई दिल्ली- केरल में एक कॉलेज के बस में एक अज्ञात शख्स में घुसकर खूब हंगामा किया और छात्राओं के साथ बदसलूकी की। घटना रामानात्तुकारा के कोझिकोडस की है, जहां एक लॉ कॉलेज की छात्राओं के साथ एक अज्ञात शख्स ने बदसलूकी की।

आरोपी युवक गर्ल हॉस्टल के पास खड़ी बस में जबरन घुस आया और ड्राइवर के साथ बहस करने लगा। उसके साथ मारपीट करने लगा। ड्राइवर ने उसे बस से उतरने को कहा तो वो उसी ने झगड़ने लगा। शख्स उसे देख लेने की धमकी दी और बस में मौजूद छात्राओं के साथ बदतमीजी करने लगा। ड्राइवर की सीट के पासखड़ी दो लड़कियों से साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की और कहा कि वो चाहे तो उसे किस कर सकता है और बांहों में जकड़ सकता है।

ये पूरी घटना बस में मौजूद एक छात्रा अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रही थी। जब आरोपी की नजर उसपर पड़ी तो वो आग बबूला हो गया और उसकी तरह गुस्से से बढ़ा। उसने घटना को रिकॉर्ड कर रही छात्रा को थप्पड़ लगाया और उसके साथ बदसलूकी करने लगा। लड़की ने उसे डांटते हुए फौरन बस से उतने को कहा।

हालाँकि आरोपी के कैमरे के काफी करीब आ जाने की वजह से ये रिकॉर्ड तो नहीं हो पाया, लेकिन छात्रा और उसक बीच हुई बहस की आवाज साफ-साफ सुनी जा सकती है। छात्रा ने इसे फेसबुक पेज पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद महज 13 घंटों में ही इसे साढ़े 3 लाख लोगों ने देखा। वहीं 18 घंटे के बाद अब तक इसे 469,958 लोग देख चुके है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com