Home > Adult > सनी लियोन, आलोक नाथ साथ कहेंगे ‘ये है गंदी बात’ !

सनी लियोन, आलोक नाथ साथ कहेंगे ‘ये है गंदी बात’ !

aloknath-sunnyनयी दिल्ली– पोर्न इंडस्ट्री से बिग बॉस के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी लियोनी अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। सनी का विवादों से नाता आम है, लेकिन इस बार सनी लियोनी ने लोगों से उनकी बुरी लत को लेकर बात कही है। सनी लियोनी ने धुम्रपान को बुरी लत करार दिया है।

सनी लियोनी का मानना है कि बीडी़-सिगरेट पीना गंदी बात है। सनी कहती है कि दुनियाभर में बहुत से लोग स्मोकिंग को सही मानते हैं लेकिन यह बुरी आदत है।

आपको बता दें कि सनी लियोनी अभिनेता आलोक नाथ और दीपक डोबरियाल के साथ एक धूम्रपान विरोधी विज्ञापन में नजर आने वाली हैं। इस विज्ञापन को लेकर सनी ने ट्विटर पर लिखा कि जो विज्ञापन हम बना रहे हैं उसे देखते हुए लोगों को धूम्रपान बंद कर देना चाहिए। उन्होंने लोगों से सिगरेट छोड़ने की अपील की और कहा कि यह सही नहीं है, बुरी आदत है।

यह एक एंटी तंबाकू का विज्ञापन होगा. इस विज्ञापन की कहानी कुछ इस तरह होगी  जिसमें दीपक सनी से मिलना चाहते हैं उनकी आखिरी इच्छा है कि वो सनी से एक बार मुलाकात करें. इस विज्ञापन में सनी लियोनी हरियाणी लड़की की भूमिका निभायेंगी. सनी लियोनी बॉलीवुड में अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है पिछले दिनों आये उनके इंटरव्यू के बाद उनके समर्थन में बॉलीवुड खड़ा है

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com