रायबरेली : लगे ‘मोदी वापस जाओ’ के पोस्टर, प्रशासन में हड़कंप

0
17

एक दिवसीय दौरे पर रविवार को रायबरेली पहुंच रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध आने से पहले ही शुरू हो गया। शुक्रवार शाम से ही शहर के कई महत्वपूर्ण जगहों पर ‘मोदी वापस जाओ’ के पोस्टर लगाए गए। यह पोस्टर सपा और स्वराज अभियान द्वारा लगाए गए।

दोनों दल बीजेपी सरकार में किसानों और नौजवानों की हो रही उपेक्षा को लेकर नाराज हैं। प्रशासन को इसकी जानकारी होते ही हड़कंप मच गया।

आनन फानन में हरकत में आए प्रशासन ने कई स्थानों पर पोस्टर फड़वा भी दिए। एएसपी शशिशेखर सिंह का कहना है कि प्रकरण की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

बताते चलें कि प्रधानमंत्री मोदी गांधी परिवार का गढ़ रहे रायबरेली में एक रैली को संबोधित करने के लिए रविवार को वहां पहुंच रहे हैं। वह यहां जिले को 1100 करोड़ रुपये की परियोजनओं की सौगात देंगे।

पीएम मॉडर्न रेल कोच फैक्टरी लालगंज का निरीक्षण करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक भी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री हमसफर रेल बोगियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। पीएम मोदी के दौरे की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। एसपीजी ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

पुलिस अफसरों के साथ बैठक करके सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की। एसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।