Home > State > Harayana > प्रद्युम्न हत्या कांड : मां ने कहा- मैं आरोपी से मिलना चाहती हूं

प्रद्युम्न हत्या कांड : मां ने कहा- मैं आरोपी से मिलना चाहती हूं

गुरूग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में प्रद्युम्न हत्याकांड में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने नया खुलासा कर दिया है। CBI की थ्योरी के अनुसार 11वीं कक्षा के लड़के ने प्रद्युम्न की हत्या की है। सूत्रों की मानें तो सीबीआई को इस बात पर शक है कि इसी बच्चे ने प्रद्यु्न की हत्या की है। 11वीं के छात्र की गिरफ्तारी के बाद उसके पिता ने सीबीआई को कटघरे में खड़ा किया है। उनका कहना है कि मेरे बेटे को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मेरे बेटे ने खुद प्रद्युम्न की हत्या की जानकारी माली से लेकर सबको दी थी। आज 11वीं के इस छात्र से पूछताछ की जाएगी। वहीं घटना में नया मोड़ आने के बाद प्रद्मुम्न के परिजनों के उस दावे को भी बल मिल गया है कि जिसमें वो लगातार कह रहे थे कि CBI जांच से ही मामले का सच सामने आएगा। 11वीं कक्षा के छात्र का नाम सामने के आने के बाद प्रद्युम्न की मां ज्योति ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो आरोपी छात्र से खुद मिलना चाहती हैं। ज्योति के अनुसार वो पूछना चाहती है कि छात्र ने प्रद्युम्न की हत्या क्यों की?

घटना में ये मोड़ आने के बाद प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर के वकील सुशील टेकरीवाल ने कहा-‘हमने सीबीआई से जल्द चार्जशीट दाखिल करने की मांग की है। आशंका है कि इस मामले में कोई गहरी साजिश हो। पिंंटो परिवार भी इस साजिश का हिस्सा हो सकता है।’ सुशील ने कहा कि हम चाहते हैं कि आरोपी छात्र के साथ वयस्क की तरह पेश आया जाए और उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। प्रद्युम्न के पिता वरुण ने सीबीआई जांच पर तो कोई सवाल नहीं उठाया लेकिन उन्‍होंने कहा कि इस हत्‍या के पीछे अभी भी कई अनसुलझे पहलू हैं।

सीबीआई ने रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुई प्रद्युम्न की हत्या में खुलासा करते हुए कहा है कि उसे 11वीं के बच्चे ने सिर्फ इसलिए मार दिया, ताकि परीक्षाएं ना हो सकें। साथ ही यह भी दावा किया गया है कि 11वीं का वह बच्चा पैरेंट-टीचर मीटिंग को भी टालना चाहता था। सीबीआई ने कहा है कि उन्होंने यह निष्कर्ष साइंटिफिक सबूतों को ध्यान में रखते हुए निकाला है। 11वीं के छात्र में यह हत्या इसलिए ही की ताकि परीक्षाएं रद्द हो जाएं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com