demo pic
demo pic

मेरठ – बिजनौर के एक प्राथमिक स्कूल के प्रिंसिपल ने इश्क लड़ाने के लिए स्कूल को तय समय से पहले ही बंद करा दिया । युवा हेड मास्टर को दूसरे स्कूल की प्रिंसिपल से प्यार था, जिसके साथ समय बिताने के लिए उसने स्कूल के बच्चों को समय से तीन घंटे पहले ही घर भेज दिया। बच्चे घर पहुंचे तो मां-बाप अचरज में रह गए कि आखिर आज कौन सी छुट्टी है।

परिजनों ने स्कूल में जाकर देखा तो प्रिंसिपल और दूसरे स्कूल की प्रधानाचार्या को कथित तौर पर आपत्तिजनक अवस्था में पाया। दोनों ने अंदर से दरवाजा लॉक कर रखा था। प्रिंसिपल की इस करतूत से गुस्साए परिजनों ने तत्काल पुलिस को बुलाया, जो दोनों को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर गलत हरकत करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। इसके तहत तीन माह की सजा अथवा दोनों हो सकते हैं।

अदालत ने दोनों को मंगलवार शाम को जमानत पर रिहा कर दिया। सर्किल ऑफिसर आरआर कठेरिया ने कहा, ‘गांव वालों ने दोनों को बिस्तर पर पाया था।’ बीएसए राजेश श्रीवास्तव ने कहा कि दोनों का अपराध बेहद गंभीर है। हालांकि दोनों ने किसी प्रकार की गलत हरकत करने से इनकार किया है। आरोपी प्रिंसिपल ने कहा, ‘सभी आरोप आधारहीन हैं। महिला स्कूल में आई थी, जिसे लेकर इस तरह की बातें गढ़ ली गईं।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here