बंदियों की ‘जेल की सेल्फी’ हो रही वायरल

0
15

मुजफ्फरनगर में जेल के भीतर ली गई तीन बंदियों की सेल्फी के सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला सामने आया है। इस सेल्फी को लेकर दावा किया जा रहा है कि हत्या के प्रयास के मामले में जिला कारागार में निरुद्ध बंदी ने बैरक में अपने साथी बंदियों संग सेल्फी ली और उसे अपनी फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

इस मामले में जेलर एके त्रिपाठी की ओर से नईमंडी कोतवाली में मोबाइल सेल्फी के आरोपी विजय, मोहित और सचिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

तितावी थाना क्षेत्र के गांव कादीखेड़ा निवासी विजय मलिक पुत्र नरेश मलिक हत्या के प्रयास के मामले में जिला कारागार में बंद है।

उसने सेल्फी में जेल बैरक में बैठे हुए अपनी सेल्फी खींची। इसमें उसके साथ दो अन्य बंदी भी नजर आ रहे है और पीछे कुछ लोग और बैठे दिखाए दे रहे हैं।

बड़ा सवाल यही है कि यदि ये सेल्फी जेल की ही है तो कैसे बंदियों तक मोबाइल फोन पहुंचा, इस पर अफसरों को जवाब देते नहीं बन रहा। एडीजी कारागार ने जेल अधीक्षक से प्रकरण की रिपोर्ट तलब की है।

यह सेल्फी कब और कैसे ली गई, इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन यह सात मार्च को वायरल हुई। सोशल मीडिया पर इसके वायरल होने के बाद आनन फानन में इसे फेसबुक से हटा भी दिया गया।