Home > Entertainment > Bollywood > प्रियंका चोपड़ा बोलीं- ब्रा को शर्ट में ही रखें !

प्रियंका चोपड़ा बोलीं- ब्रा को शर्ट में ही रखें !

Priyanka Chopra Hotबॉलीवुड से अमेरिकन टीवी चैनल और हॉलीवुड तक अपना सिक्का जमाने वाली प्रियंका चोपड़ा को ‘ब्रा’ में आती है शर्म। जी हां, ‘क्वांटिको’ में बोल्ड इंटीमेट सीन्स करने वाली अभिनेत्री को ‘ब्रा’ की वजह शर्मिंदगी महसूस होती है।

बॉलीवुड अभिनेत्री को सिर्फ ‘ब्रा’ में शॉट देने में परेशानी होती है। प्रियंका का कहना है कि ‘ब्रा’ एक ऐसी चीज है जिसको शर्ट के नीचे ही रहना चाहिए। वह कभी भी केवल ‘ब्रा’ में ऐसे नहीं घूम पाती हैं। उनको ऐसा करने में काफी शर्म आती है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में ‘ब्रा’ को लेकर सवाल किए जाने पर प्रियंका ने कहा, ‘ उन्होंने कभी भी ‘ब्रा’ में घर के बाहर जाने की हिम्मत नहीं की है। उन्होंने आजतक ऐसा कभी नहीं किया। उनको बिना कपड़ों के केवल ‘ब्रा’ में बाहर निकलने में काफी शर्म आती है।

प्रियंका ने बताया कि वह बिना शर्ट के ‘ब्रा’ पहनकर बाहर निकल ही नहीं सकती। उनका मानना है कि ‘ब्रा’ एक ऐसी वस्त्र है जिसे हमें छुपाकर ही रखनी चाहिए।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा इस समय न्यूयॉर्क में चल रहे फैशन वीक में हिस्सा लेने गई हैं। वह अमेरिका के सबसे लोकप्रिय सीरियल क्वांटिको में बेहतरीन अभिनय कर सबका दिल जीत चुकी हैं। हालांकि इस सीरियल में उन्होंने कई एंटीमेट सीन्स दिए हैं। जिनको टीवी से लेकर सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा है।

इतना ही नहीं साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं प्रियंका ने इस प्रतियोगिता में कंस्टेंट के तौर पर अंडरगारमेंट्स पहनकर रैंप पर भी वॉल्त किया था। इसके अलावा ऐतराज, फैशन, बाजीराव मस्तानी सहित कई भारतीय फिल्मो में भी हॉट सीन्स दिए हैं।

प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक बड़ी एक्ट्रेस के तौर पर जगह बनाने में कामयाब रही हैं।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com