Home > Entertainment > मुसलमानों के लिए ट्रम्प से भिड़ीं प्रियंका चोपड़ा !

मुसलमानों के लिए ट्रम्प से भिड़ीं प्रियंका चोपड़ा !

priyanka chopra, donald trumpनई दिल्ली- दिग्गज भारतीय सिने स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिये रिपब्लिकन दावेदारी की दौड़ में शामिल मुस्लिमों के अमेरिका प्रवेश पर प्रतिबंध वाले बयान को लेकर डोनाल्ड ट्रंप की कड़ी आलोचना की है।

प्रियंका ने कहा- ‘एक प्रकार के लोगों का सामान्यीकरण कर देना वाकई असभ्य है। मुझे लगता है कि आप किसी पर प्रतिबंध नहीं लगा सकते।’ उन्होंने कहा कि घरेलू आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई अब इतनी जटिल हो गई है कि आप अब इस पर कोई चेहरा नहीं लगा सकते। एक खास वर्ग के लोगों को एक जैसा मानना आदिम सोच का सुबूत देता है।’

उल्लेखनीय है हाल ही में प्रियंका और ट्रंप दोनों को टाईम की सौ सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया गया था। दोनों ने न्यू यॉर्क में हुए टाइम के कार्यक्रम में साथ में शिरकत की थी।

गौरतलब है कि ट्रम्प ने कहा था, “यूएस में मुसलमानों की एंट्री पर बैन तब तक जारी रहना चाहिए, जब तक देश को यह पता न चल जाए कि आखिर यहां हो क्या रहा है।” साथ ही ट्रम्प अमेरिका में मस्जिदों को बंद करने और मुसलमानों पर कड़ी निगरानी रखने का सुझाव भी दे चुके हैं।

Priyanka Chopra Slams Donald Trump On Muslims ‘Primitive’

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .